भारत में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, घुसे आतंकी, खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि पंजाब और उसके आसपास के क्षेत्र में आतंकवादियों के एक बड़े दस्ते ने घुसपैठ की है। उनका मकसद पठानकोट जैसा हमला करने की है।

Update: 2023-08-21 17:26 GMT

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह भारत में अशांति फैलाना चाहता है। इसके लिए एलओसी पर पाक सेना ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है।

जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पीठ पीछे से हमला करना पाकिस्तान की पुरानी फितरत रही है। उसे मालूम है कि सामने से युद्ध में वह भारत से कभी भी जीत नहीं पायेगा।

इसलिए उसने अब भारत में अशांति फैलाने का काम पाकिस्तान के बालाकोट में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे आतंकियों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें...सामने आई ये रिपोर्ट! इस मामले में भारत से आगे पाकिस्तान

खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि पंजाब और उसके आसपास के क्षेत्र में आतंकवादियों के एक बड़े दस्ते ने घुसपैठ की है। उनका मकसद पठानकोट जैसा हमला करने की है।

इस सूचना के बाद श्रीनगर, पठानकोट, जम्मू और अवंतिपुरा में डिफेंस से जुड़े ठिकानों को अलर्ट जारी कर दिया गया है। सैन्य ठिकानों के आसपास सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।

उधर बुधवार को दिन में जम्मू-कश्मीर के बिजबेहारा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया।

ये भी पढ़ें...हाफिज सईद के लिए अमेरिका ने सुनाया ऐसा फरमान, हिल गया पूरा पाकिस्तान

बताया जा रहा हैं कि सुरक्षाबलों को जम्मू- कश्मीर के बिजबेहारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना मिली थी। इसके बाद से सेना ने सुबह में ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया।

ये भी पढ़ें...भारत ने उठाया ये बड़ा कदम, तड़प-तड़प कर मरेगा पाकिस्तान, पढ़ें पूरा मामला

Tags:    

Similar News