UGC-NET : सीबीआई टीम जांच के लिए पहुंची बिहार, ग्रामीणों ने किया हमला, चार लोग गिरफ्तार

NEET - UG and UGC NET : नीट यूजी और यूजीसी नेट परीक्षाओं में अनियमितता के बाद केंद्र सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। अब इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच के लिए बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-23 15:19 GMT

NEET - UG and UGC NET : नीट यूजी और यूजीसी नेट परीक्षाओं में अनियमितता के बाद केंद्र सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। अब इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच के लिए बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया है। हालांकि पुलिस ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पेपर लीक मामले की जांच के लिए बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर हमला हो गया है। यह घटना नवादा के रजौली थाना क्षेत्र में हुई। सीबीआई की टीम यहां के मुरहेना-कसियाडीह में पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची थी। नवादा पुलिस अधीक्षक अंबरीश राहुल ने बताया कि सीबीआई टीम जब गांव में कुछ लोगों से पूछताछ के बाद लौट थी, उसी समय कुछ युवकों ने हमला कर दिया है। 

जान बचाकर भागी टीम

इस बीच ग्रामीणों ने भी सीबीआई और पुलिस टीम पर ईंट और पत्थर से भी हमला कर दिया। ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली पुलिस समझकर हमला कर दिया। इस हमले में सीबीआई के दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। इसके साथ ही सीबीआई और पुलिस टीम के कुछ लोगों को चोट भी आई। टीम के अधिकारी जैसे-तैसे वहां से अपनी जान बचाकर भागे हैं। जांच टीम ने रजौली थाने को घटना की सूचना दी।

सीबीआई टीम पर हमले की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। इस जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपियों में हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर चुकी है। 

दो मोबाइल फोन बरामद

बताया जा रहा है कि पेपर लीक मामले गिरफ्तार एक युवक की निशानदेही पर एक युवती की तलाश में सीबीआई टीम कसियाडीह पहुंची थी। सीबीआई ने छापेमारी के दौरान दो मोबाइल, बैंक पासबुक और यूजीसी नेट से सम्बंधित कुछ कागजात बरामद किए हैं।

Tags:    

Similar News