Prahlad Patel Accident: हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, बाइक सवार की मौत

Prahlad Patel Accident: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से रोड शो के बाद वापस लौट रहे थे इसी दौरान बीच अमरवाड़ा से सींगोडी बाईपास पर खाकरा चैरई के पास यह हादसा हो गया।

Update: 2023-11-07 12:14 GMT

Prahlad Patel Accident (Photo: Social Media)

Prahlad Patel Accident: मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के वाहन का एक्सीडेंट हो गया है। हादसा बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से रोड शो के बाद वापस लौट रहे थे इसी दौरान बीच अमरवाड़ा से सींगोडी बाईपास पर खाकरा चैरई के पास यह हादसा हो गया। घटना में प्रहलाद पटेल सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वहीं, उनके साथ का एक शख्स घायल है।

कई लोगों के घायल होने की खबर

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में प्रहलाद पटेल सुरक्षित हैं तो वहीं, उनके साथ का एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। ये घटना अमरवाड़ा से सींगोडी बाईपास पर खाकरा चैरई के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक, मंत्री का काफिला जब गुजर रहा था तभी गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में केंद्रीय मंत्री की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति केंद्रीय मंत्री के मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी हैं।

बाइक सवार की हुई मौत

वहीं, बाइक सवार भी इस हादसे में घायल है। घटना में बाइक सवार शिक्षक निरंजन सूर्यवंशी निवासी मोहगांव की मौत हो गई है, वहीं, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक, बाइक पर एक चालक सहित तीन बच्चे सवार थे। सभी स्कूल छूटने के बाद घर जा रहे थे।

Tags:    

Similar News