एम्स के हॉस्टल से कूदकर डॉक्टर ने दी जान, दिमागी रूप से था परेशान

दिल्ली स्थित आल इंडिया मेडिकल इंस्टीटयूटस ऑफ़ साइंसेज(एम्स) में सोमवार को एक डॉक्टर ने हॉस्टल से कूद कर जान दे दी। उनकी पहचान विकास के तौर पर हुई है। वह 22 साल के थे और बेंगलुरु के रहने वाले थे।

Update: 2020-08-10 16:37 GMT
सुसाइड की प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित आल इंडिया मेडिकल इंस्टीटयूटस ऑफ़ साइंसेज(एम्स) में सोमवार को एक डॉक्टर ने हॉस्टल से कूद कर जान दे दी। उनकी पहचान विकास के तौर पर हुई है। वह 22 साल के थे और बेंगलुरु के रहने वाले थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास एम्स में 2018 बैच के सेकेण्ड इयर के स्टूडेंट थे। एम्स प्रशासन ने बताया कि विकास बीते कुछ समय से मेंटल प्रोब्लम्स से परेशान थे।

यह भी पढ़ें: हीरे-सोने का मास्क: फरारी से भी महंगा है ये, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

हॉस्टल की इसी बिल्डिंग से कुढ़कर डॉक्टर ने दी जान

उनका इलाज यही के मेंटल हेल्थ डिपार्टमेंट में हो रहा था। जैसे ही एम्स के डॉक्टरों को हादसे की सूचना मिली उन्हें फौरन ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

उस समय विकास बुरी तरह से घायल थे। उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

वहीं इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि उन्हें सोमवार शाम 6 बजे फोन ओर सूचना मिली कि एम्स में एक युवक हॉस्टल की छत से कूद गया है।

सूचना मिलने के कुछ देर के अंदर ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायल मेडिकल स्टूडेंट विकास को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान विकास ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: फंसे आदित्य ठाकरे और संजय राउत, CBI से पूछताछ की मांगे तेज

पुलिस इन बिन्दुओं पर कर रही जांच

एम्स प्रशासन ने घटना की सूचना विकास के घरवालों को दे दी है। शुरूआती जांच में ये बात निकलकर सामने आई है कि कि मनो चिकित्सा विभाग में भर्ती विकास ने अपने वार्ड से एक घंटे की छुट्टी ली और हॉस्टल के छत पर गए और वहां से कूदकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस इस मामले में और जांच कर रही है।

अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर विकास किस दिक्कत की वजह से परेशान रहते थे। इसके अलावा आखिर उन्हें अस्पताल में एडमिट करने की आवश्यकता क्यों पड़ी?

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बड़ी खबर: पायलट ने राहुल-प्रियंका से की मुलाकात, मची सियासी हलचल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News