BJP नेता सुवेंदु अधिकारी को मिल सकता है कैबिनेट रैंक, जानें पूरी बात

Update: 2021-01-02 05:43 GMT
सुवेंदु टीएमसी छोड़कर पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं अब बहुत जल्द ही उनके परिवार के लोग भी टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

मिदनापुर: तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) छोड़कर हाल में बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुवेंदु अधिकारी को बहुत जुट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का चेयरमैन नियुक्त किया जा सकता है।

यह कैबिनेट रैंक का पोस्ट माना जाता है। बता दें कि बीजेपी ज्वाइन करने से पहले ही उन्हें जेड कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की जा चुकी है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनवरी के महीने में उनकी नियुक्ति इस पद पर की जा सकती है।

1971 में किया गया था जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का गठन

प्राप्त जानकारी के अनुसार जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का गठन 1971 में किया गया था और इसका मकसद किसानों को उनके उत्पाद के न्यूनतम समर्थन मूल्य दिलाने में सहायता करना है।

इसके तहत जब भी एमएसपी पाने में किसानों को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया उनकी मदद के लिए आगे आती है और जब और जहां जरूरत पड़ती है वहां पर दखल भी देती है।’ बंगाल के 17 जिलों में जूट उत्पादन में जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

गुजरात में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

BJP नेता सुवेंदु अधिकारी को मिल सकता है कैबिनेट रैंक, जानें पूरी बात (फोटो:सोशल मीडिया)

सुवेंदु अधिकारी टीएमसी छोड़कर पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं अब बहुत जल्द ही उनके परिवार के लोग भी टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुवेंदु के पिता और दोनों भाई जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। पिता तथा एक भाई फिलहाल तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सुवेंदु अधिकारी द्वारा ऐसे ही संकेत दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उनके घर में भी जल्द ही कमल खिलेगा।

‘लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी’: रजनीकांत

BJP नेता सुवेंदु अधिकारी को मिल सकता है कैबिनेट रैंक, जानें पूरी बात (फोटो:सोशल मीडिया)

परिवार के लोगों की तरफ से पहले ही दिए जा चुके हैं संकेत

सूत्रों के मुताबिक सुवेंदु के सांसद पिता शिशिर अधिकारी, सांसद भाई दिव्येंदु अधिकारी तथा तृणमूल नेता छोटे भाई सौमेंदु अधिकारी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

याद दिला दें कि बीते दिनों पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) की ओर से आयोजित सभा में सुवेंदु के परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था।

शिवसेना ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कहा-अब प्रदर्शन करके दिखाना ही होगा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News