Delhi News: दोस्त के प्यार में पागल पत्नी की खौफनाक दास्तान, पहले पति को मारा फिर जला डाला शव

Crime News: दिल्ली के वजीराबाद में 27 साल के युवक ने अपनी प्रेमिका के पति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद में आरोपी ने शव को जला भी दिया है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2023-01-08 12:20 GMT

दोस्त की हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Crime News: दिल्ली के वजीराबाद में 27 साल के युवक ने अपनी प्रेमिका के पति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद में आरोपी ने शव को जलाने की भी कोशिश की है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान वजीराबाद क्षेत्र के रामघाट निवासी मुनीशद्दीन के रूप में हुई है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के वजीराबाद में एक 27 साल के युवक ने अपनी प्रेमिका के पति की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी थी। उसके बाद में आरोपी ने शव को जला भी दिया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। पुलिस ने आरोपी की पहचान वजीराबाद क्षेत्र के रामघाट निवासी मुनीशद्दीन के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया 2 जनवरी को राम घाट के सामने शव बरामद हुआ था। वह लाश करीब 90 फीसदी जली हुई थी। इस मामले में वजीराबाद पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया था। विशेष पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। उसमें सामने आया कि राशिद के साथ एक व्यक्ति भी था। 

राशिद की पत्नी के दोस्त से अवैध संबंध

सीसीटीवी फुटेज और मैनुअल सर्विलांस के आधार पर शक की सुई आरोपी मुनीशद्दीन पर गई। हमको इनपुट मिला आरोपी तड़के नाला, बवाना रोड पर रोहिणी सेक्टर -16 के पास आएगा। उसके बाद जाल बिछाया और आरोपी मुनीशद्दीन पकड़ गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया मुनीशद्दीन, राशिद प्लंबर इलेक्ट्रीशियन के का काम करते थे। वह एक-दूसरे के घर जाने लगे और उसी दौरान मुनीशद्दीन और राशिद की पत्नी के अवैध संबंध बन गए।

मुनीशद्दीन राशिद की पत्नी से मिलने के लिए अक्सर उसके घर जाया करता था। पिछले 10 से 15 दिनों से वह मुनीशद्दीन पर राशिद से पीछा छुड़ाने का दबाव बना रही थी। पुलिस ने कहा प्लानिंग के तहत मुनीशद्दीन राशिद को राम घाट ले गया, जहां दोनों ने शराब पी और उसके बाद मुनीशद्दीन ने नशे की हालत में राशिद को चाकू मारा और उसका गला काट शव को जला दिया।

Tags:    

Similar News