IPL में खेलने को तैयार धाकड़ बल्लेबाज, कर रहा ये बड़ी तैयारी

टीम इंडिया के बल्लेबाज पुजारा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में खरीदा है।

Update: 2021-03-31 03:28 GMT

चेतेश्वर पुजारा(फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: टीम इंडिया दाएं हाथ के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 7 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते दिखेंगे। IPL का 14वें

सीजन के लिए पुजारा नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। आईपीएल का यह सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

IPL के लिए पसीना बहा रहे पुजारा

बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाज पुजारा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में खरीदा है। जहां पुजारा की छवि टेस्ट क्रिकेट के बल्लेबाज के रुप में रही है, लेकिन अब वह अपने आपको क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिए भी तैयार कर रहे हैं।

साल 2014 में खेला आखिरी मैच

33 वर्षीय इस खिलाड़ी ने IPL में आखिरी मैच साल 2014 में खेला। उस समय वह किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे। जहां वानखेड़े स्टेडियम में पुजारा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में आखिरी मैच खेला। वहीं आईपीएल में रिकॉर्ड की बात करें तो पुजारा ने 30 मैचों में 390 रन बनाए हैं।

धोनी की कप्तानी में खेलने को उत्सुक

टीम इंडिया के बल्लेवाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बैटिंग करने को तैयार हैं। और साथ ही वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि धोनी की कप्तानी में मैंने अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला और अब IPL में उनके नेतृत्व में खेलने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे क्रिकेट खेलना काफी पसंद है और मैं किसी भी फॉर्मेट को मिस नहीं करना चाहता। मुझे इस बात खुशी है कि मैं आईपीएल का हिस्सा हूं। IPL में वापसी करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। साथ ही पुजारा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने का फायदा आईपीएल में मिलेगा और मुझे विश्वास है कि मैं IPL में अच्छा करूंगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News