मोदी मन की बात के बजाय करें काम की बात, ऐसा क्यों कहा झारखंड सीएम ने

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कोविड-19 की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनसे सिर्फ अपने 'मन की बात' की।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-07 03:54 GMT

नई दिल्लीः पूरे देश में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार से बढ़ते मामलों के बीच स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति पर केन्द्र की तरफ से लगातार नजर रखी जा रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से राज्य में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की। चर्चा में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

बृहस्पतिवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कोविड-19 की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनसे सिर्फ अपने 'मन की बात' की। हेमंत सोरेन ने कहा कि बेहतर होता कि प्रधानमंत्री 'काम की बात' करते और 'काम की बात' सुनते।

काम की बात

बता दें, झारखंड सीएम की ये प्रतिक्रिया ऐसे समय आई है, जब मोदी ने उनसे और आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से गुरुवार को कोविड-19 की स्थिति को लेकर बातचीत की। 

इस बारे में झारखंड सीएम ने ट्वीट किया, ''आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वह काम की बात करते और काम की बात सुनते।''

कोरोना के हालातों पर चर्चा

सूत्र से मिली जानकारी में सामने आया है कि सोरेन नाखुश हैं क्योंकि उन्हें अपने राज्य से संबंधित मुद्दे के बारे में अवगत कराने की अनुमति नहीं दी गयी और प्रधानमंत्री ने केवल कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की।

कोरोना की स्थितियों पर ध्यान दें, तो झारखंड में बुधवार को बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 141 लोगों की मौत हुई है जबकि संक्रमण के 5770 नए मामले आए हैं।

ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अभी तक संक्रमण से कुल 3346 लोगों की मौत हुई है जबकि 2,63,115 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं राज्य में अभी तक 2,00,237 लोग संक्रमण से रिकवर हुए हैं जबकि 59,532 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News