Jharkhand News Today : झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, कार-बस में भयंकर टक्कर से लगी आग, जिंदा जले सभी

Jharkhand News Today : झारखंड में रामगढ़ के पास रजरप्पा थाना क्षेत्र में कार-बस में भयंकर टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हुआ है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-15 07:25 GMT

दुर्घटना की प्रतीकात्मत तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Jharkhand News Today : झारखंड में आज बुधवार के सवेरे भीषण सड़क हादसा हो गया। ये हादसा तेज रफ्तार से आ रही बस और कार में जोरदार टक्कर होने की वजह से हुआ है। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी ज्यादा भयानक हुई कि देखते ही देखते बस में आग लग गई। आग भी इतनी ज्यादा भयंकर की लपटें कार तक पंहुच गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार सभी पांचों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हालाकिं सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम हादसे की जगह पर पहुंच गई।

इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि हादसा रामगढ़ के पास रजरप्पा थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां आमने-सामने से आ रही बस और कार में बहुत तेज टक्कर हो गई। जिसके बाद वाहनों में आग लग गई और इस हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

सभी लोग बिहार के रहने वाले

हादसे का शिकार हुए लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग बिहार के रहने वाले थे। साथ ही मिली जानकारी के अनुसार, ये भीषण सड़क हादसा झारखंड के मुरबंदा लारी के समीप हुआ।

बताया जा रहा कि इस हादसे के बाद कई लोगों के वाहनों में भी फंसने होने की आशंका है। फिलहाल हादसे की सूचना मिलते ही राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है।

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, रामगढ़-बोकारो एनएच-23 पर बुधवार की सुबह 8 बजे ये हादसा हुआ है। आपको बता दें कि बस में बैठे दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

सुबह से समय ये बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी। लेकिन तभी टक्कर होने से बस के अगले हिस्से में आग लग गई। जिससे आनन-फानन में किसी तरह से यात्रियों ने बस से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। दर्दनाक हादसे के बारे में पुलिस के अनुसार, कार में मरने वालों में एक लड़का दो महिलाएं भी शामिल हैं। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है।

Tags:    

Similar News