झारखंड से बाइक पर बैठकर शादी करने छत्तीसगढ़ पहुंचा दूल्हा, वीडियो हुआ वायरल

कोरोना के कारण कई जगहों पर सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-26 08:31 GMT

दूल्हा फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश में कोरोना ने जाल बिछा दिया है। हर रोज हजारों की संख्या में लोग कोरोना से मर रहे हैं। वहीं कई जगहों पर सरकार ने लॉकडाउन लग दिया है। इस दरमियान सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने बाइक से बिना बाराती के चला जा रहा है।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते रफ्तार के कारण सरकार ने कई जगहों पर नाइट कर्फ्यू लगा दिया है तो वहीं कई राज्यों में लॉकडाउन लग गया है। सरकार ने इस बार शादियों के लिए नई गाइडलाइन निकाला है इस गाइडलाइन में शादियों में सिर्फ कुछ लोग ही शामिल हो पाएगें।

दरअसल सरकार की इस नई गाइडलाइन के कारण कई सारी शादिया निरस्त हो गई है। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा बिना बाराती ही दुल्हन लेने पहुंच जाता है। लेकिन रास्ते में ही उसे पुलिस वाले मिल जाते हैं।

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में लॉकडाउन की वजह से दूल्हे के साथ बारात में आने को कोई तैयार नहीं था। इसलिए दूल्हा अकेला ही झारखंड से छत्तीसगढ़ बाइक से पहुंच जाता है। यह देख बीच रास्तें में ही दूल्हे को पुलिस वाले ने रोक दिया। फिर क्या हुआ दूल्हे राजा से पुलिस वालों ने पूछना शुरू किया। तो पता चला कि बारात में आए लोग बीच रास्ते से चले गए।पुलिस वालों ने दूल्हें को समझाते हुए बोला कि आप अपने घर से पांच लोगों को बुला लो। हम आपसभी को जाने देंगे। लेकिन दूल्हे को लगा कहीं कोई रुकावट न आ जाए इसलिए पुलिस की भी नहीं मानें।

दूल्हे की इस फैसले को लोग सहार रहे हैं

बताते चले कि यह वीडियो ज्ञानेंद्र तिवारी नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों का कमेंट आना शुरू हो गया। लोग दूल्हे राजा की सराहना कर रहे हैं। किसी ने कहा कि वक्त के हिसाब से दूल्हे राजा ने बहुत अच्छा फैसला लिया है। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News