Kanpur News: स्कूली बच्चों से भरे ई-रिक्शा में कार ने मारी टक्कर, बच्ची की मौत, कई घायल

Kanpur News: कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के डॉल्फिन चौराहे पर एक तेज रफ्तार कार ने स्कूली बच्चों से भरे ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। जबकि रिक्शा चालक समेत तीन बच्चे घायल हो गए।

Update: 2023-05-01 13:07 GMT
मृतक बच्ची और कार ( सोशल मीडिया)

Kanpur News: नवाबगंज में सोमवार को सुबह सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। कार सीख रहे एक युवक ने ई रिक्शा में सवार स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी। ई रिक्शा में पांच बच्चे थे। जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई। बाकि के मामूली चोट आ गई, लोगों की मदद से पुलिस ने बच्ची को रीजेंसी अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विष्णुपुरी स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को ई रिक्शा चालाक गंगा बैराज की तरफ से आ रहा था। उसी दौरान कोहना की तरफ से एक लाल रंग की कार आ रही थी। कार एक युवक चलाना सीख रहा था। सीखने के दौरान उसने ई रिक्शा को बांय से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ई रिक्शा पर बैठी छात्रा कल्पना (कक्षा 6) ई रिक्शा से गिरकर गाड़ी के नीचे आ गई। वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। बच्ची को अस्पताल पहुंचाने से पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे तो बच्ची के शव को देख रोने लगे। तो वहीं अन्य बच्चों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर पहुंचे अधिकारी

डीसीपी के मुताबिक घटना के कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है। कल्पना के पिता विनोद निषाद प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार मकड़ीखेड़ा कल्याणपुर के निवासी है। जिस कार से घटना हुई है। कार सहित चालाक हिरासत में है। जो बाकि बच्चें है, उनको स्कूल पहुंचा दिया गया है। जहां से परिजन उन्हे घर ले गए है।

Tags:    

Similar News