Haveri Road Accident: कर्नाटक में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत

Haveri Road Accident: हावेरी जिले में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर एक सड़क हादसे में दो बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा जिले के बागडी तालुक के गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुआ है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-28 03:19 GMT

Haveri Road Accident (Pic: Social Media)

Karnataka Accident: कर्नाटक के हावेरी जिले में आज यानि शुक्रवार (28 जून) को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिले में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर एक  ट्रैवलर वाहन ने पीछे से एक खड़ी लॉरी को टक्कर मार दी, जिससे दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में कई लोग घायल बताये जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

ट्रैवलर ने पार्क लॉरी में पीछे से मारी टक्कर

जानकारी के मुताबकि ये हादसा हावेरी जिले में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे परबागडी तालुक के गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुआ है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियो ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि ये सड़क दुर्घटना उस वक्त हुई, जब ट्रैवलर पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे से गुजर रहा था, उसने हाइवे पर पार्क लॉरी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि ट्रैवलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।  हादसे में आगे बैठे हुए लोगों के शव तो ट्रैवलर से बुरी तरह चिपक गए। हादसे की भयानक तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें रेस्क्यू करने पहुंची टीम को ट्रैवलर को हटाते हुए देखा जा सकता है। 

पुलिस और दमकल विभाग ने किया रेस्क्यू

हावेरी के एसपी अंशुकुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ-साथ दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। दमकलकर्मियों ने ट्रैवलर के भीतर से लाशों को बाहर निकाला है, इस हादसे में दो बच्चे की भी जान गई है। वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक शिमोगा जिले के भद्रावती तालुक में होलेहोन्नूर के पास एम्मीहट्टी गांव के रहने वाले थे। 

Tags:    

Similar News