Kushinagar News: जमीनी विवाद को लेकर चला चाकू, एक की मौत, कई घायल

Kushinagar News: एक पक्ष द्वारा चाकू से हमला कर दिया गया। इस हमले लल्लन गोंड नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व्यक्ति को एंबुलेंस द्वारा रामकोला सीएचसी लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Update: 2023-03-18 21:12 GMT
File photo of the relatives of the deceased crying (Pic: Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार में दीवार चलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। जिसमें एक पक्ष द्वारा चाकू से हमला कर दिया गया इस हमले लल्लन गोंड नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व्यक्ति को एंबुलेंस द्वारा रामकोला सीएचसी लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जमीनी विवाद में हुई वारदात

जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार के डीह टोला में लल्लन गोंड मकान का काम करवा रहे थे। जिसमें दीवार चलाते समय चलवा बगलगीर लक्ष्मण मद्धेशिया से कहासुनी होने के बाद गाली गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई एक पक्ष के व्यक्ति ने लल्लन गोड़ को चाकू मार दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर सरकारी एंबुलेंस और रामकोला पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 3 लोगों को तत्काल हिरासत में ले लिया। पुलिस रामकोला पुलिस ने मृतक के पुत्र सोनू गोड़ की तहरीर पर आधा दर्जन से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । इस घटना में 3 महिलाओं को भी घायल होने की सूचना है मिल रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी

टेकुआटार में चाकू से हमले की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह सीएचसी रामकोला पहुंचे जहां मृतक का शव था। एडिशनल एसपी ने रोते बिलखते परिजनों से जानकारी लेने के बाद चिकित्सकों से भी चोट और अन्य जानकारियां ली। तत्पश्चात उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। एडिशनल एसपी ने कहा कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा पंजीकृत कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । प्रकरण में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है ।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक विनय प्रकाश गोड़ भाजपा नेत्री सुनीता गोड़ मौके पर पहुंच गई। मौत की खबर सुनते ही सीएचसी अस्पताल पर रिश्तेदारों और अन्य परिचितों का जमावड़ा लग गया ।मृतक के परिवार की महिलाएं दहाड़े मार-मार कर रोने लगी।

Tags:    

Similar News