अमर का अमिताभ पर निशाना, कहा- सीमेंट बेचना छोड़ काशी आकर लगाएं झाड़ू

Update: 2016-07-19 12:53 GMT

वाराणसीः गुरु पूर्णिमा के अवसर पर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव, राज्यसभा सांसद अमर सिंह, जयाप्रदा और डिंपल कपाड़िया के साथ मंगलवार को काशी पहुंचे। सपा सांसद अमर सिंह ने मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान को लेकर जमकर निशाना साधा। इस दौरान अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन पर भी तीखा हमला किया।

इससे पहले मंगलवार सुबह शिवपाल यादव सभी वीवीआईपी के साथ मंगलवार सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। उसके बाद वे गढ़वा घाट आश्रम गए, यहां उन्होंने पूजा-पाठ की।

अमर सिंह का अमिताभ पर हमला

काशी यात्रा के दौरान सांसद अमर सिंह ने काशी के स्वच्छ अभियान को लेकर पीएम मोदी के साथ अमिताभ बच्चन पर भी तीखा हमला किया। अमर सिंह ने कहा, अमिताभ बच्चन स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं, तो उन्हें सीमेंट बेचना छोड़ काशी में झाडू लगाना चाहिए। अमर सिंह के इस बयान के बाद आने वाले दिनों में उनके और अमिताभ बच्चन के रिश्तों में आई खटास की अटकलें और तेज हो गई हैं।

ध्यान भटकाने के लिए उठाया कैराना मुद्दा

कश्मीर मुद्दे पर अमर सिंह ने कहा, वहां भाजपा गठबंधन की सरकार है। उनकी खराब नीतियों के कारण कश्मीरी पंडितों का पलायन हो रहा है। इसके लिए बीजेपी की सरकार जिम्मेदार है। ऐसे में बीजेपी यूपी के कैराना जिले में पलायन की झूठी खबर फैला कर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। बावजूद इसके उन्होंने कैराना में पलायन की बात से इंकार किया।

'मोदी सिर्फ हवा-हवाई वादे करते हैं'

मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने पीएम मोदी और केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'केन्द्र सरकार कोई काम नहीं कर रही, सिर्फ बयानबाजी और हवा-हवाई वादे कर रही है। मोदी ने मां गंगा को स्वच्छ करने का संकल्प लिया था लेकिन अभी तक कोई काम नहीं किया।' शिवपाल बोले, हमारी सरकार ने वरूणा को स्वच्छ करने का संकल्प लिया, तो उसे कुछ महीने में ही कर दिखाया। जनता वरूणा नदी पर हो रहे कार्यों को अपनी आंखों से देख रही है।

खराब सड़कों के लिए अधिकारी जिम्मेदार

शिवपाल ने कहा, राज्य में जितनी सड़कें बनी है वे सभी हमारी सरकार ने बनवाया है। सड़कों की गुणवत्ता के सवाल पर उन्होंने कहा, जहां भी सड़कें खराब बनी हैं उसके जिम्मेदार अधिकारी होंगे। जांच के बाद उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शिवपाल के साथ अमर सिंह, पूर्व सांसद जयाप्रदा और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए।

 

Tags:    

Similar News