जम्मू-कश्मीर: फतेह कदल मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, 1 पुलिसकर्मी शहीद

Update: 2018-10-17 04:08 GMT
फ़ाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने फतेह कदल इलाके को घेर लिया। दोनों ओर से हुई मुठभेड़ में चार लोग मारे गए।आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान घायल भी हो गए।मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मी की पहचान कमाल के रूप में की गई है जो जम्मू के रियासी जिले का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें .....जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों, आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हुई है। मारे गए आतंवादियों में से एक उस घर के मालिक का बेटा बताया जा रहा है जिस घर में आतंकवादी छिपे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें एक वांछित आतंकवादी मेहराज बांगरू भी हो सकता है।स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

इसके पहले जम्मू-कश्मीर में बुधवार तड़के से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने फतेह कदल इलाके को घेर लिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

--आईएएनस

Tags:    

Similar News