VIDEO: आजम ने फिर दिया विवादास्पद बयान, PM मोदी को बताया गुजरात का रावण

Update: 2016-10-06 21:41 GMT

संभलः यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने गुरुवार को फिर विवादास्पद बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को गुजरात का रावण बता दिया। उन्होंने इसके साथ ही आरएसएस और बीजेपी को भी निशाने पर लिया। खुद को मोगैम्बो बताते हुए उन्होंने कहा कि अब मुझसे भी बड़े गद्दार आरएसएस और बीजेपी को मिल गए हैं।

मोदी पर क्या बोले आजम?

आजम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा कि मोदी को रावण जलाने के लिए लखनऊ आने की जरूरत नहीं है। 1947 के बाद अगर इंसानियत का सबसे ज्यादा कत्ल-ए-आम हुआ है तो वो गुजरात में हुआ है। अगर रावण जलाना है तो उन्हें गुजरात जाना चाहिए। गुजरात के रावण ने हिंदुस्तान में सेक्युलरिज्म को जलाया है।

आरएसएस-बीजेपी पर भी साधा निशाना

आजम ने आरएसएस और बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह और संजय निरुपम भी सर्जिकल स्ट्राइक पर भरोसा नहीं कर रहे। आरएसएस ने दोनों को गद्दार बता दिया है। मोगैम्बो खुश हुआ। अभी तक तो मुझे ही गद्दार कहा जाता था। आज मैं पीछे रह गया हूं और ये लोग गद्दारों की लिस्ट में मुझसे आगे निकल गए हैं।

किसे बताया देशभक्त?

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने ये भी कहा कि जो आरएसएस की परेड में जाता है, वही देशभक्त है। इनके अलावा न कोई देशभक्त है और न देश से प्यार करने वाला है। ये एक विचारधारा है और इससे लड़ना है। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे सेक्युलर होने में कोई दो राय नहीं है। हम आपसे बड़े देशभक्त हैं।

आगे की स्‍लाइड में देखें वीडियो...

Full View

Tags:    

Similar News