BJP सांसद का आपत्तिजनक बयान, कहा- राहुल को खुद पता नहीं, किसकी हैं पैदाइश

Update: 2016-10-08 20:22 GMT

आगराः सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर नेताओं की बयानबाजी अब बदरंग भी होने लगी है। शनिवार को यूपी के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है। बता दें कि सेना के जवानों के खून की दलाली करने का आरोप राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाया था। उसके बाद से ही वो बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं।

राहुल पर क्या बोले बाबूलाल?

बीजेपी सांसद ने आपत्तिजनक बयान में कहा, "ये लोग सेना पर उंगली उठा रहे हैं। ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए। इन लोगों को किस चीज का सबूत चाहिए। सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वो किसकी पैदाइश हैं।" बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने आरोप लगाया था कि सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताने के बाद उन्हें डॉन रवि पुजारी समेत कई लोगों से धमकियां मिल रही हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति

बता दें कि 28/29 सितंबर की दरम्यानी रात भारतीय सेना ने एलओसी पार करके आतंकियों के कई लॉन्च पैड नष्ट कर दिए थे। पाकिस्तान ऐसी किसी कार्रवाई से इनकार कर रहा है। वहीं, इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सरकार से सबूत मांगा था। जिसके बाद कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया था।

विपक्षी दलों ने बीजेपी पर ये आरोप भी लगाया है कि अगले साल यूपी, उत्तराखंड और पंजाब जैसे राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में फायदा लेने के लिए वो सैन्य कार्रवाई को भुना रही है।

Tags:    

Similar News