केंद्रीय मंत्री कठेरिया ने कहा- स्वामी मौर्या BJP में जल्द होंगे शामिल

Update: 2016-06-27 12:10 GMT

आगरा: केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ रामशंकर कठेरिया सोमवार को आगरा में थे। इस दौरान राज्य की राजनीति और बदलते समीकरणों के बीच स्वामी प्रसाद मौर्या पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मौर्या जल्द भाजपा में शामिल होंगे। कठेरिया यहीं नहीं रुके उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा, सपा में अंतर्कलह शुरू है। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी जल्द ख़त्म हो जाएगी। बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, बसपा में रुपए लेकर टिकट दी जाती है। इसी कारण नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...अमित शाह बोले, UP में हैं साढ़े तीन CM, आजम को बताया आधा

आगरा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया ने कहा कि बसपा छोड़ चुके स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा में आ रहे है। सपा में इन दिनों हलचल मची हुई है और बसपा को छोड़कर लोग आ रहे है क्योंकि बसपा में टिकट के लिए लोगों को एक करोड़ से पांच करोड़ रुपए देने पड़ते हैं। बसपा इस तरह से टूट जाएगी और सपा अपने आंतरिक कलह से खत्म हो जाएगी।

सुनिए कठेरिया की बात

Full View

सपा पर निशाना साधते हुए कठेरिया ने कहा, लुटेरों और गुंडों की सरकार से जनता ऊब चुकी है। इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार बन रही है। वहीं उन्होंने भगवाकरण पर बोलते हुए कहा, 'अगर भगवा हिन्दुस्तान में नहीं होगा तो क्या पाकिस्तान में होगा। हम सब भगवा हैं और भगवा शब्द 'भगवान' से बना है।

Tags:    

Similar News