बाल-बाल बचे पीडीपी विधायक मोहम्मद खलील, भीड़ ने किया हमला

Update: 2016-07-18 05:52 GMT

श्रीनगर: हिजबुल के पोस्टर बॉय आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद कश्‍मीर घाटी में भड़की हिंसा रुक नहीं रही है। सोमवार को पीडीपी विधायक मोहम्मद खलील पर हमला हुआ है। खलील पुलवामा गांव जा रहे थे तभी भीड़ ने उनके काफिले पर हमला बोल दिया। इसमें वह घायल हो गए हैं। भीड़ को शांत करने के लिए सुरक्षा बल और सरकार जी-तोड़ कोशिशें कर रही है।

क्या है पूरा मामला

-जम्मू कश्मीर में सत्ता में काबिज़ पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के विधायक मोहम्मद खलील बंध कार से श्रीनगर जा रहे थे तभी भीड़ ने उनपर हमला कर दिया और उनकी कार पलट गई जिससे वह घायल हो गए।

-मोहम्मद खलील पुलवामा क्षेत्र से पीडीपी के विधायक हैं और रविवार की देर रात यानी की सोमवार की रात एक बजे श्रीनगर जा रहे थे तभी भीड़ ने उनकी कार पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

-इसी के चलते उनकी कार के ड्राइवर ने कार की रफ्तार बढ़ा दी और नियंत्रण खोने के कारण कार पलट गई और विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

-लगभग दो हफ्ते पहले पुलिस ने हिज़्ब-उल-मुजाहिदीन के आतंकवादी बुरहान वानी को मार गिराया था जिसके बाद से पूरी घाटी में रोज़ हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और इसी दौरान पी

Tags:    

Similar News