विवादित टिप्पणी देना सोज-आजाद को पड़ा भारी, कांग्रेस कर सकती है अनुशासनात्मक कार्रवाई

Update: 2018-06-24 04:15 GMT

नई दिल्ली: कांग्रेस अपने दो नेताओं के कश्मीर मुद्दे पर दिए बयान पर फंसती हुई नज़र आ रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सैफुद्दीन सोज के आजाद कश्मीर के बयान पर हंगामा मचने के बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुजाम नबी आजाद के उस बयान पर भी हंगामा मच गया जिसमें उन्होंने कहा कि घाटी में चल रहे सेना के ऑपरेशन में आतंकी कम नागरिक ज्यादा मारे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सोज के बाद अब गुलाम नबी आजाद ने डाला कांग्रेस को मुसीबत में

कांग्रेस को बिल्कुल पसंद नहीं आए विवादित बयान

वहीं, अब सोज के बयान के बाद पार्टी ने उनके बयानों से भी किनारा कर लिया है। यही नहीं, जानकारी ये भी है कि पार्टी सोज के विवादित बयानों की वजह से उनके खिलाफ अनुशसनात्मक कार्रवाई कर सकती है। साथ ही, गुलाम नबी आजाद के विवादित बयान के बाद पार्टी को असहजता का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: बजरंग दल ने कांग्रेस काउंसलर पर लगाया ‘लव जिहाद’ का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बता दें, दोनों नेताओं के विवादित बयान कांग्रेस को बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं। ऐसे में दिन दूर नहीं जब इन दोनों को इस भुगतान करना पड़ जाए। वहीं, कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर नीति के मामले में मोदी सरकार को घेरने का प्लान बना रही थी। दरअसल, केंद्र सरकार के विफल होने को लेकर कांग्रेस उसे घेरने वाली थी लेकिन इस तरह के विवादित बयानों की वजह से इस मुद्दे पर कांग्रेस को बैकफुट पर आना पड़ सकता है।

Tags:    

Similar News