FICCI की वार्षिक आमसभा में पीएम मोदी का पहला संबोधन आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (13 दिसंबर) उद्योग संगठन FICCI की 90वीं वार्षिक आमसभा (AGM) का उद्घाटन करेंगे। ये पहला मौका होगा जब पीएम मोदी कि

Update: 2017-12-13 03:41 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (13 दिसंबर) उद्योग संगठन FICCI की 90वीं वार्षिक आमसभा (AGM) का उद्घाटन करेंगे। ये पहला मौका होगा जब पीएम मोदी किसी शीर्ष उद्योग संगठन की वार्षिक आमसभा को संबोधित करेंगे। बैठक दोपहर 3:15 पर शुरु होगी।

FICCI के पूर्व अध्यक्षों से करेंगे बातचीत

- FICCI की आम बैठक का उद्घाटन करने के बाद मोदी फिक्की के सभी पूर्व अध्यक्षों के साथ बातचीत करेंगे।

- इस दौरान FICCI के मौजूदा अध्यक्ष पंकज पटेलका कार्यकाल समाप्त हो जायेगा और उनके स्थान पर राशेस शाह ( एडेलवेइस समूह के चेयरमैन और सीईओ) फिक्की अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे।

मोदी उवाच के बाद ! विपक्ष ने PM को नवाज की ‘बिरयानी’ याद दिलाई

जेटली भी बनेंगे बैठक का हिस्सा

- बैठक के दुसरे दिन (14 दिसंबर) उद्योग मंडल की 'नये भारत में भारतीय उद्यमी' विषय पर आयोजित इस बैठक को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त मंत्री अरुण जेटली संबोधित करेंगे।

- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सम्मेलन के एक विशेष सत्र को संबोधित करेंगे।

GST के बाद ये पहला संवाद

- GST लागू होने के बाद पीएम मोदी का उद्योग जगत से ये पहला सीधा संवाद होगा।

-FICCI के मुताबिक़ ऐसे समय में जब अर्थव्यवस्था ने सकारात्मक संकेत देने शुरू किए हैं, प्रधानमंत्री का उद्योग जगत को संबोधित करना उद्योगों की धारणा को और मजबूत कर सकता है।

-FICCI ने कहा, 'देश में वस्‍तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के क्रियान्वयन के बाद प्रधानमंत्री के इस संबोधन से उद्योग जगत से संवाद करने और जुड़ने की सरकार की कोशिशें मजबूत होने की संभावना है। '

Tags:    

Similar News