अमर का मुलायम वार, उजाले में मिलने से डरते हैं...रामगोपाल-अखिलेश नाराज हो जाएंगे

Update: 2018-07-29 14:01 GMT

लखनऊ : पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने उद्योगपतियों और नेताओं के बीच के रिश्ते को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान को जायज ठहरा दिया है। अमर के मुताबिक, 'पीएम मोदी ने उद्योगपतियों को लेकर जो बात कही है, वह बिल्कुल ठीक कही है।

ये भी देखें :मिशन 2019 : संघ ने बनायी रणनीति, पांच बड़े समागम से जन-गण-मन को जोड़ने की जुगत

पूर्व सपा नेता ने कहा, मोदी जो काम करते हैं खुलकर करते हैं। दूसरों की तरह नहीं जिन्हें उद्योगपतियों से समर्थन तो चाहिए, लेकिन अंधेरों में और लोगों को पता ना चले।'

अमर के दिल की भड़ास एक बार फिर सामने आ गई

मुलायम सिंह को अमर सिंह से मिलना जरूरी है, लेकिन वह अंधेरे में मिलेंगे क्योंकि, अगर उजाले में मिलेंगे तो रामगोपाल और उनके पुत्र अखिलेश नाराज हो जाएंगे।

बीजेपी की सदस्यता लेने के सवाल पर अमर ने कहा, मैं बीजेपी में जाऊंगा या नहीं यह अमित शाह तय करेंगे या मैं करूंगा। यह कोई और नहीं तय करेगा।

ये भी देखें : PM नरेन्‍द्र मोदी ने कहीं ये 20 बड़ी बातें, पढिए क्‍या है इसमें खास

क्या कहा पीएम ने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने उन आलोचकों पर पलटवार किया जो कॉरपोरेट घरानों से उनकी नजदीकी को लेकर उन पर सवाल करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि वह उन लोगों की तरह नहीं हैं जो उद्योगपतियों और प्रभावशाली कारोबारियों के साथ सार्वजनिक रूप से खड़े होने से घबराते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी नीयत साफ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उद्योगपति भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देते हैं और उन सभी को चोर बताना अच्छी बात नहीं है, लेकिन जो गलत करेंगे उनको या तो देश छोड़कर जाना पड़ेगा या जेल जाना पड़ेगा।

प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में में विभिन्न विकासपरक परियोजनाओं के उद्घाटन के मौके पर यहां सरकार और उद्योग के बीच समन्वय पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा, "हम वैसे लोग नहीं हैं जो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने से डरेंगे। आप कुछ लोगों को जानते होंगे जिनकी आपको उद्योगति/कारोबारी के साथ एक भी तस्वीर नहीं मिलेगी। लेकिन, इस देश में एक भी कारोबारी नहीं है जो इन लोगों के पास नहीं गया होगा और जिसने उनके सम्मान में सिर नहीं झुकाया होगा।"

उन्होंने कहा, "अगर आपका इरादा नेक होगा तो आप किसके साथ खड़े हैं, इसको लेकर आपके ऊपर कोई दोषारोपण नहीं होगा।" मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी को बिड़ला (उद्योगपति घनश्याम दास बिड़ला) के घर रहने में कभी कोई पछतावा नहीं हुआ।

बीजेपी के सहयोगी ने मांगी अमर के लिए सीट

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि भाजपा यदि गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को आजमगढ़ सीट दे तो सांसद अमर सिंह आजमगढ़ सीट से सुभासपा उम्मीदवार के रूप में ताल ठोंक सकते हैं।

यह पूछे जाने पर कि अमर अभी सुभासपा में नहीं हैं, तो फिर उम्मीदवार कैसे होंगे? उन्होंने कहा कि राजनीति में सब कुछ संभव है। उन्होंने कहा कि उनके सभी नेताओं से अच्छे रिश्ते हैं, अमर से भी अच्छे संबंध हैं।

Tags:    

Similar News