ओवैसी बोले- अयोध्या विवादित स्थल किसी की प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं

Update: 2017-11-16 12:53 GMT

हैदराबाद: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर आध्यात्मिक गुरु पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि रवि शंकर झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने सभी पक्षकारों से बात की है जबकि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रटरी मोहम्मद वली रहमानी ने इससे इनकार करते हुए कहा कि न ही किसी ने उनसे व्यक्तिगत रूप से और न ही फोन पर बात की है। वही उन्होंने 20 करोड़ रूपए सुन्नी वक्फ बोर्ड को दिए जाने की पेशकस पर भी सवाल उठाये है।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर: ओवैसी बोले- मध्यस्थता ना करें श्री श्री, नोबल नहीं मिलने वाला

ओवैसी ने एक चैनल पर दिखाए जा रहे स्टिंग पर सवाल उठाये है जिसमे दावा किया जा रहा है कि मंदिर निर्माण के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को पैसों का ऑफर दिया जा सकता है। यह ऑफर 1 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये तक हो सकता है। उन्होंने कहा है कि अगर ये सच है तो इतना पैसा कहां से आया और सुन्नी वक्फ बोर्ड में 10 ही मेम्बर है तो वो उस सदस्य के नाम का खुलासा क्यों नहीं कर रहे है, जिसे पैसे देने की बात कही गयी है। ओवैसी ने कहा कि अयोध्या का मुद्दा कोर्ट में है और ये कोई प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं है। तो इस तरह का झूठ फैलाना बंद करों।

वहीँ श्री श्री रवि शंकर के अयोध्या मामले में मध्यस्थता पर ओवैसी ने कहा कि रवि शंकर झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने सभी पक्षकारों से बात की है जबकि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रटरी मोहम्मद वली रहमानी ने इससे इनकार करते हुए कहा कि न ही किसी ने उनसे व्यक्तिगत रूप से और न ही फोन पर बात की है।

यह भी पढ़ें...ओवैसी बोले-मैं हिंदुओं के नहीं, हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करने वालों के खिलाफ हूं

दरअसल, राममंदिर विवाद को सुलझाने के लिए श्री श्री रवि शंकर ने बुधवार को सीएम योगी से मुलाकात कर आज गुरुवार को अयोध्या में मंदिर और बाबरी मस्जिद के पक्षकारों से मुलाकात की है। श्री श्री की मध्यस्थता का कई लोगो ने खुल कर विरोध भी किया है।

Tags:    

Similar News