कासगंज हिंसा: SP ने कहा- मीडियाकर्मी ने दिलवाया था धमकी वाला बयान

Update:2018-02-02 16:18 IST
कासगंज हिंसा: मृतक चंदन गुप्ता के पिता को मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

लखनऊ/कासगंज: जिले में गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की सांप्रदायिक हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें, कि चंदन गुप्ता के पिता ने शिकायत दी थी कि उन्हें कुछ लोग धमकी दे रहे हैं। चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने स्वयं की रक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस देने की भी मांग की है। सुशील गुप्ता की मांग को देखते हुए उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करायी गई है। शुक्रवार (02 फ़रवरी) को उनके घर पर पुलिस की तैनाती की गई।

दूसरी ओर, एसपी पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, कि 'समाचार एजेंसी एएनआई के संवाददाता ने मृतक के पिता से धमकी वाले शब्द कहलवाए थे। इसकी शिकायत मैंने एएनआई के दिल्ली दफ्तर को कर दी है। हम भी कार्यवाही की तैयारी कर रहे हैं।' एसपी ने बताया, कि मृतक के पिता की सुरक्षा के लिए एक गार्ड और कुछ पुलिस कर्मियों की भी तैनाती कर दी गई है।

मृतक चंदन के पिता सुशील ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें कुछ युवकों ने धमकी दी है। सुशील के मुताबिक, गुरुवार को जब वह घर के बाहर बैठे थे, तो बाइक सवार दो लोग उनके घर सामने रुके और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सुशील गुप्ता ने सीएम योगी से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

दूसरी तरफ, चंदन की हत्या आरोपी सलीम ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। सलीम ने यह भी स्वीकारा कि उसके घर में पहले से ही तमंचे, बम और कारतूस मौजूद थे। सलीम ने कबूला कि उसके भाइयों वसीम और नसीम ने भी उस दिन गोलियां चलाई थीं।



Tags:    

Similar News