शिमला गर्म : MLA ने मारा थप्पड़, महिला कॉन्स्टेबल ने भी जड़ दिया चांटा

मौका था विधानसभा चुनाव में हार पर समीक्षा का और डलहौजी कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने अपना आपा खो दिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिमला में वि

Update: 2017-12-29 11:09 GMT
शिमला गर्म : MLA ने मारा थप्पड़, महिला कॉन्स्टेबल ने भी जड़ दिया चांटा

शिमला:मौका था विधानसभा चुनाव में हार पर समीक्षा का और डलहौजी कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने अपना आपा खो दिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिमला में विधानसभा चुनाव में हार पर समीक्षा कर रहे हैं, यहां कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा जड़ दिया तो जवाब में महिला कांस्टेबल ने भी विधायक को चांटा मारा।

ऐसे में मामला गर्म हो गया तो विधायक ने माफी मांग ली और कहा कि मैने आपा खो दिया था। आशा कुमारी ने अपनी सफाई में कहा कि महिला कांस्टेबल ने उन्हें गाली दी थी और धक्का भी दिया था। मैं उनकी मां की उम्र की हूं। हालांकि, मैं अपनी गलती मानती हूं कि मुझे अपना आपा नहीं खोना चाहिए था, मैं माफी मांगती हूं।



आज कांग्रेस अघ्यक्ष राहुल गांधी राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान चुने हुए विधायक, हारे हुए उम्मीदवार, जिलाध्यक्ष उनके साथ मौजूद रहेंगे। राहुल इसके अलावा 2019 की रणनीति पर भी काम करेंगे और राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है, बीजेपी को 68 में से 44 जबकि कांग्रेस को 21 सीटें मिली हैं।

Tags:    

Similar News