बड़ी कामयाबीःदिल्ली बम ब्लास्ट में शामिल IM का आतंकी जुनैद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।स्पेशल सेल ने IM के एक खूंखार आतंकी को गिरफ्तार किया है।आतंकी जुनैद के सिर पर 15 लाख रुपये का इनाम था।आतंकी का नाम आरिज खान इलियास जुनैद है। आरोपी आतंकी जुनैद बाटला हाउस एनकाउंटर के बा

Update: 2018-02-14 10:51 GMT
बड़ी कामयाबीःदिल्ली बम ब्लास्ट में शामिल IM का आतंकी जुनैद गिरफ्तार

दिल्ली:दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।स्पेशल सेल ने IM के एक खूंखार आतंकी को गिरफ्तार किया है।आतंकी जुनैद के सिर पर 15 लाख रुपये का इनाम था।आतंकी का नाम आरिज खान इलियास जुनैद है। आरोपी आतंकी जुनैद बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद से ही फरार चल रहा था। इस आतंकी जुनैद का नाम दिल्ली समेत देश भर के 6 से भी ज्यादा जगहों पर बम धमाकों में रहा है।

जुनैद के तार अब्दुल सुभान कुरैशी के साथ जुड़े बताए जा रहे हैं, जिसे हाल ही में गिरफ्तार किया है। वह दस सालों से फरार था।पकड़ा गया आतंकी आरिज़ उर्फ जुनैद दिल्ली, अहमदाबाद, यूपी और जयपुर में हुए धमाकों में शामिल रहा है। यही वजह है कि उसके सिर पर NIA की तरफ से 10 लाख का इनाम था और इसी तरह दिल्ली पुलिस ने उसके सिर पर 5 लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

आतंकी आरिज उर्फ जुनैद के तार इंडियन मुजाहिद्दीन संगठन से जुड़े होने की बात सामने आई है। मूल रूप से वह यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है। एनआईए की टीम और अन्य जांच एजेंसियां लगातार उससे पूछताछ कर रही हैं।

Tags:    

Similar News