Jammu & Kashmir : पुंछ इलाके में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, पांच जवान घायल

Jammu & Kashmir : लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले तीसरे चरण के चुनाव से ठीक पहले जम्मू और कश्मीर के पुंछ इलाके में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला हो गया है। इस हमले में कई जवानों के घायल होने की आशंका है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-04 14:22 GMT

Jammu & Kashmir : लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले तीसरे चरण के चुनाव से ठीक पहले जम्मू और कश्मीर के पुंछ इलाके में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला हो गया है। इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं, जिन्हे उधमपुर अस्पताल ले जाया गया है। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। इस हमले के बाद राष्ट्रीय राइफल्स की यूनिट ने स्थानीय इलाके की घेराबंदी कर ली है और इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के पुंछ इलाके के गुरसाई मूरी में एक सरकारी विद्यालय के पास संदिग्ध आतंकियों ने सुरक्षा बलों की दो गाड़ियों पर हमला कर दिया। आतंकियों ने एमईएस और आईएएफ के वाहनों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की है। इसके बाद संदिग्ध आतंकी कही छिप गए है, उनकी तलाश में सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की गोलीबारी में पांच जवान घायल हो गए हैं। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। यह हमला अनंतनाग-राजौरी-पुंछ लोकसभा क्षेत्र में हुआ है, यहां अब 25 मई को मतदान होना है।

आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

बता दें कि बांदीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। सुरक्षाबलों ने यहां से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। पुलिस बताया कि भारतीय सेना-13 आरआर, बांदीपोरा पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की तीसरी बटालियन ने एक संयुक्त अभियान चलाया था, इस दौरान उत्तरी कश्मीर के अरगाम में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। यहां से एके सीरीज की एक राइफल सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। 


Tags:    

Similar News