यूपी बीजेपी कार्यकारणी की बैठक आज से, चार सत्रों में होगी कार्यसमिति

Update: 2017-10-10 22:28 GMT
बाय-बाय ! MP से MLC बने योगी-केशव ने दिया लोकसभा से इस्तीफा

लखनऊ/कानपुर: बीजेपी अध्यक्ष और पीएम मोदी जहां लोक सभा चुनावों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन पर पकड़ और मजबूत करने में जुटे है तो यूपी बीजेपी की नजर नगरीय निकाय, सहकारिता के चुनाव पर है। 11 अक्टूबर से कानपुर में शुरू हो रही बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारणी बैठक में इन चुनावों पर मंथन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें...अमित शाह बोले- गुजरात का विकास गुजराती बताएं, राहुल अमेठी का दिखाएं

कानपुर के पीएसआइटी में होने जा रही बीजेपी की कार्यसमिति में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन एवं प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश में निवासरत राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा सहित पूरी कैबिनेट शामिल होगी।

बता दें, कार्यसमिति चार सत्रों में होनी है। एजेंडे के मुताबिक, गत कार्यवाही की पुष्टि, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष कार्यक्रम की समीक्षा, स्थानीय निकाय चुनाव, सहकारिता चुनाव पर चर्चा, राजनीतिक प्रस्ताव और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय होगी। बैठक में प्रदेश भर से 470 अतिथियों का आना प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें...अमित शाह की रैली में लगे नारे- योगी तेरी तानाशाही नही चलेगी, नहीं चलेगी

पार्टी के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि 11 अक्टूबर को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी जबकि 12 अक्टूबर को कार्यसमिति की बैठक होगी। प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र पाण्डेय की अध्यक्षता में होने वाली दोनों बैठकों में केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के साथ ही निकाय चुनाव की रणनीति पर विचार किया जाएगा। बैठक में सहकारी समितियों के चुनाव में जीत हासिल करने पर भी चर्चा होगी।

Tags:    

Similar News