यूपी पुलिस में फिर बगावत की तैयारी, इंटेलीजेंस की चिट्ठी ने खड़ा किया हंगामा

Update:2018-10-07 21:49 IST

लखनऊ: यूपी में विवेक तिवारी हत्‍याकांड के बाद पुलिस फोर्स की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब मेरठ के इंटेलीजेंस एसपी की एक चिट्ठी ने आला अफसरों की नींद उड़ा दी है। इस चिट्ठी में आगामी 10 अक्‍टूबर को काली पट्टी बांधकर डयूटी करने के साथ काम नहीं करने का खुलासा किया गया है। खुफिया विभाग की इस चिट्ठी ने एक बार फिर सीनियर पुलिस अफसरों को नए सिरे से पुलिस फोर्स को एकजुट करने की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

 

क्‍या लिखा है इस चिट्ठी में

 

एसपी इंटेलीजेंस मेरठ की चिट्ठी पत्रांक संख्‍या एसपी(इंट) / आर के / 2018 दिनांक 5 अक्‍टूबर 2018 में मंडलाधिकारियों मेरठ, गाजियाबाद और सहारनपुर को चिट्ठी लिखकर बताया गया है कि व्‍हाट्सएप ग्रुपों पर एक पोस्‍ट वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा गया है कि अभी नहीं तो कभी नहीं। लंबी बातों वालों से कुछ नहीं होगा। अब कुछ करना ही होगा। आप सबको दिनांक 10/10/2018 को पूरे प्रदेश की पुलिस एक साथ काली पटृटी बांधकर विरोध दर्ज कराते हुए डयूटी करेगी। आप चौराहे पर रहेंगे पर ट्रैफिक कंट्रोल नहीं करना है। आप थाने पर रहेंगे पर कहीं क्राइम होने पर नहीं जाना है। एक दिन दोस्‍तों, सिर्फ एक दिन करके देखना। अपनी ताकत का अंदाजा खुद लगाकर देखो। तो आज से ही सभी भाई काली पटृटी का इंतजाम कर लो। अगर आपने कर लिया तो आने वाला वक्‍त आपका वरना हर जगह मार खाते रहोगे।

एसपी इंटेलीजेंस ने मंडलाधिकारियों से कहा है कि गोपनीय रूप से सूत्रों व संपर्कों के माध्‍यम से इस तरह की बातों की पुष्टि करें और मेरे साथ ही इंटेलीजेंस मुख्‍यालय को भी रिपोर्ट दें।

हालांकि पुलिस अफसर इस चिट्ठी की आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News