Abhishek Malhan Lifestyle: 25 करोड़ का घर, लग्जरी कारें... आलीशान जिंदगी जीते हैं फुकरा इंसान

Abhishek Malhan Lifestyle: अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान एक आलीशान जिंदगी जीते हैं। वह लग्जरी कार और घर के मालिक हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-10 11:33 GMT

Abhishek Malhan (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Abhishek Malhan Lifestyle: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच वह एक फ्रॉड के मामले में फंस गए हैं। इस यूट्यूबर पर 'हाईबॉक्स' (HiBox) ऐप के चलते धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। ऐप को डाउनलोड और इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का कहना है कि उन्हें अभिषेक के समर्थन से गुमराह किया गया और इससे उन्हें पैसे का नुकसान हुआ है। जिसके बाद से नेटिजन्स ने इस ऐप को बढ़ावा देने और समर्थन करने के लिए अभिषेक को भी निशाने पर ले लिया है।

अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान (Fukra Insaan) भारत के फेमस और अमीर यूट्यूबर्स में से एक हैं। वह यूट्यूब और सोशल मीडिया से काफी तगड़ी कमाई करते हैं। बीते साल वह सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में नजर आए थे और फाइनलिस्ट रहे थे। इस शो से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। इसके बाद से वह कई शो और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। आइए डालते हैं अभिषेक मल्हान के लाइफस्टाइल (Abhishek Malhan Lifestyle) पर एक नजर।

फुकरा इंसान यूट्यूब (Abhishek Malhan YouTube)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अभिषेक मल्हान यूट्यूब की दुनिया में फुकरा इंसान के नाम से पहचाने जाते हैं। अभिषेक के यूट्यूब पर एक नहीं बल्कि तीन-तीन चैनल हैं, जिन पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं। वह एक वीडियोज से कई लाख रुपये की कमाई करते हैं। एक अनुमान के मुताबिक, फुकरा इंसान एक महीने में लगभग 50 लाख रुपये कमा लेते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया से भी काफी कमाई करते हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट, स्टोरी, एड्स और कोलेब करने के लिए वह लाखों रुपये की फीस चार्ज करते हैं।

अभिषेक मल्हान घर (Abhishek Malhan House)

यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के पास करोड़ों का घर है। जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पोस्ट और यूट्यूब वीडियोज में देखने को मिलती है। यह घर काफी आलीशान है और इसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। चाहे वह जिम हो या स्वीमिंग पूल। इसके अलावा उनके घर में होम थिएटर भी है। इस घर की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 करोड़ रुपये के करीब है।

अभिषेक मल्हान कार (Abhishek Malhan Car)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के पास काफी सारी गाड़ियां तो नहीं हैं, लेकिन उनके पास एक शानदार जैगुआर एफ-पेस (Jaguar F-Pace) और मारुती सुजुकी कियाज (Maruti Suzuki Ciaz) है।

अभिषेक मल्हान नेटवर्थ (Abhishek Malhan Net Worth)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अगर आप जानना चाह रहे हैं कि बिग बॉस फेम ये यूट्यूबर कितना कमाते हैं तो फुकरा इंसान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपनी टोटल नेटवर्थ कभी कैलकुलेट नहीं की है। लेकिन एक अनुमान के मुताबिक, यह करीब 10 करोड़ रुपये है।

Tags:    

Similar News