Pankaj Tripathi Daughter: ब्यूटी विद ब्रेन हैं पंकज त्रिपाठी की बेटी, क्लास में करती हैं टॉप

Pankaj Tripathi Daughter Aashi Tripathi Education: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की बेटी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह पढ़ाई में भी बहुत तेज हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-23 12:17 IST

Pankaj Tripathi With Family (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Pankaj Tripathi Ki Beti: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वह इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी सादगी भरी जिंदगी जीते हैं। जिसकी झलक हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में देखने को मिली। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर अपने परिवार (Pankaj Tripathi Family) के साथ इस इवेंट में पहुंचे थे। जहां उनके साथ उनकी बेटी की सादगी ने भी लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही उनकी बेटी की खूबसूरती की तारीफ भी सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। आइए जानें पंकज त्रिपाठी की बेटी (Pankaj Tripathi Daughter) के बारे में।

कौन है पंकज त्रिपाठी की बेटी (Aashi Tripathi Kon Hai)

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) से शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आशी त्रिपाठी (Aashi Tripathi) है। आशी, पंकज त्रिपाठी की इकलौती संतान हैं। 2006 में जन्मीं आशी इस साल 18 साल (Aashi Tripathi Age) की पूरी हुई हैं। पंकज अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि फेमस स्टार की बेटी होने के बाद भी आशी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

Full View

कितनी पढ़ी-लिखी हैं पंकज त्रिपाठी की बेटी (Pankaj Tripathi Daughter Aashi Tripathi Education In Hindi)

अपनी खूबसूरती और सादगी को लेकर चर्चा में रहने वालीं आशी त्रिपाठी पढ़ाई के मामले में भी नंबर वन हैं। खबरों के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की बेटी पढ़ाई में बहुत तेज हैं और क्लास में टॉप करती हैं। फिलहाल वह अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर रही हैं। इसके अलावा उन्हें लिखने का भी बहुत शौक है। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी बेटी आशी बहुत अच्छा लिखती हैं। वह साहित्य में बहुत अच्छी हैं।

Full View

ऐसा है माता-पिता के साथ बॉन्ड

आशी अपने माता-पिता के साथ बेहद अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और उनके काफी क्लोज हैं। पंकज और उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ एक दोस्त की तरह पेश आते हैं। जिसका खुलासा आशी का मां ने अपने एक पोस्ट में किया था।

Full View

एक्टिंग में डेब्यू करेंगी आशी त्रिपाठी?

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग आशी त्रिपाठी को अन्य स्टारकिड्स से तुलना करते हैं। साथ ही अक्सर उनके डेब्यू को लेकर अफवाहें उड़ती हैं। इस पर पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया था कि फिलहाल वह पढ़ाई में व्यस्त है। एक्टर ने ये भी बताया था कि आशी की रूचि थिएटर में है। एक्टिंग में उन्हें आना है या नहीं इसे लेकर आशी खुद फैसला करेगी।

Tags:    

Similar News