Aditi Rao Hydari Wedding Look: सबसे अलग रहा अदिति राव हैदरी का ब्राइडल लुक, सिंपल से लहंगे में लगीं अप्सरा

Aditi Rao Hydari And Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के 400 साल पुराने एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली है। शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-16 13:49 IST

Aditi Rao Hydari-Siddharth (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: बॉलीवुड के स्टार कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने गुपचुप शादी (Aditi Rao Hydari And Siddharth Marriage) रचा ली है। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को चौंका दिया। किसी को कानों कान इस शादी की भनक तक नहीं लगी। शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैंस और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। अदिति और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के वानापर्थी में स्थित 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में सात फेरे लिए हैं। दोनों ने साउथ इंडियन रीति रिवाजों के मुताबिक शादी की है।

अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अदिति ने लिखा, तुम मेरे सूरज, मेरे चांद और सभी सितारे हो। अनंत काल तक सोलमेट्स बने रहने के लिए, हंसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए... प्यार और जीवन में प्रकाश लाने के लिए। मिसेज और मिस्टर अदु-सिद्धू।

वायरल हुआ अदिति का वेडिंग लुक (Aditi Rao Hydari Bridal Look)

जितना शॉक्ड फैंस अदिति और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें देखकर हुए हैं, उतना ही सरप्राइज वो एक्ट्रेस का वेडिंग लुक देखकर भी हैं। अदिति ने दुल्हन बनने के लिए बेहद सादगी भरा लुक चुना। जो हर बॉलीवुड ब्राइड से सबसे अलग रहा। उन्होंने अपने इस सबसे खास दिन पर गोल्डन जरी और सिक्विन वर्क वाला लहंगा कैरी किया। इसी के साथ गोल्ड जूलरी, कानों में मैचिंग झुमके, पैरों में हैवी पायल पहने और बालों में गजरा लगाए अदिति बेहद खूबसूरत और शाही दुल्हन लग रही थीं। वहीं, उनके दूल्हा बने सिद्धार्थ ने साउथ इंडियन कल्चर के हिसाब से ही सफेद रंग की धोती और कुर्ता पहना।

मेकअप में भी दिखी सादगी

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अदिति का नाम बॉलीवुड और साउथ की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। वह अपनी शादी के दिन भी बला की खूबसूरत लगीं। अपने कपड़ों के साथ ही अदिति ने मेकअप को भी बेहद सिंपल रखा। उन्होंने नो-मेकअप मेकअप लुक कैरी किया था। ड्यूई बेस, शिमरी सटल आईज, न्यूड लिप्स के साथ उन्होंने मेकअप लुक को कंप्लीट किया। इसी के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। उन्होंने पैरों और हाथों में मेहंदी न लगवाकर आलता से चांद बनवाना पसंद किया।

अदिति और सिद्धार्थ की दूसरी शादी

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें ये अदिति और सिद्धार्थ दोनों की ही दूसरी शादी (Aditi Rao Hydari-Siddharth Second Marriage) है। सिद्धार्थ ने 2003 में मेघना नारायण से पहली शादी की थी। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और 2007 में दोनों अलग हो गए। इसी तरह अदिति ने 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से पहली शादी की थी। लेकिन इनका भी शादी के 4 साल बाद तलाक हो गया था।

Tags:    

Similar News