Best Face Serum: ग्लोइंग और Skin whitening के लिए इन 5 फेस सीरम की रहती है सबसे ज्यादा डिमांड

Best face serum: डल और बेजान स्किन के कारण चेहरे का ग्लो कम पड़ जाता है। इसके लिए कुछ लोग घरेलू उपाय आजमाते है और कुछ लोग कई तरह के प्रोडक्ट्स। कई ब्रांड्स के फेस सीरम मौजूद हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-11-13 05:56 GMT
Best face serum (Image: Social Media)

Best face serum: डल और बेजान स्किन के कारण चेहरे का ग्लो कम पड़ जाता है। इसके लिए कुछ लोग घरेलू उपाय आजमाते है और कुछ लोग कई तरह के प्रोडक्ट्स। अगर ग्लोइंग स्किन पाने के लिए कई प्रोडक्ट्स ट्राई करने के बाद भी आपको रेडिएंट लुक ना आपको मिला हो तो इसकी वजह है पोषण की कमी। इस कमी को दूर करने के लिए फेस सीरम मदद कर सकता है।

फेस सीरम के इस्तेमाल से आप ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं। सीरम स्किन वाइटमिंग के लिए जाना जाता है। मार्केट में कई ब्रांड्स के फेस सीरम मौजूद हैं लेकिन इनमें से कुछ फेस सीरम ऐसे होते हैं जिनकी डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। तो आइए जानते हैं ग्लोइंग और Skin whitening (Face Serum for glowing skin and Skin Whitening) के लिए 5 बेस्ट फेस सीरम कौन से हैं:

प्लम विटामिन सी फेस सीरम (Plum Vitamin C Face Serum with Mandarin for Glowing Skin with Pure Ethyl Ascorbic Acid for Hyperpigmentationand Dull Skin, Fragrance-Free, 20 ml)

प्लम विटामिन सी सीरम का डिमांड इन दिनों सबसे ज्यादा है। ये तेजी से उभरता हुआ पॉपुलर ब्रांड है जिसके फेस सीरम की डिमांड बहुत हो रही है। इस सीरम की कीमत 550 रुपये है लेकिन डील में 20% तक की डिस्काउंट मिल जाती है। इस सीरम की खासियत यह है कि ये सभी तरह की स्किन के लिये फायदेमंद है।

Plum Face Serum


बता दें विटामिन C का ये फेस सीरम हाइपरपिगमेंटेशन हटाता है और डल स्किन को क्लीन करता है। साथ ही ये स्किन में बहुत सॉफ्टली एब्जॉर्ब हो जाता है, जिसके कारण चिपचिपाना की समस्या नहीं होती। इसके इस्तेमाल के कुछ दिन के बाद से ही चेहरे पर फर्क नजर आने लगता है। आप इसे Amazon, Nykaa या Purple और दूसरे साइट्स से ऑनलाइन भी purchase कर सकते हैं।

Wow फेस सीरम (WOW Skin Science Vitamin C Serum for Skin whitenening - Brightening and Hyperpigmentation. Genuine)

Wow के प्रोडक्ट इन दिनों खूब डिमांड में है। लोगों के इसके प्रोडक्ट्स काफी पसंद आ रहे हैं। इसके इस फेस सीरम की डिमांड भी खूब है। इसकी कीमत है 699 रुपये लेकिन डिस्काउंट पर कम कीमत में मिल जाएगी।

Wow face serum 

इस फेस सीरम प्रोडक्ट के 13 हजार से ज्यादा रिव्यू है। यह सीरम हाइपर पिगमेंटेशन को ट्रीट करता है और स्किन को ब्राइट करता है और ये Vitamin C का सीरम है। यह ग्लोइंग और Skin whitening के लिए अच्छा है। 

गार्नियर ब्राइट कंप्लीट विटामिन c serum (Garnier Bright Complete VITAMIN C Booster Face Serum, 30ml)

गार्नियर एक बहुत बड़ा ब्रांड है जो हर महीने नई नई प्रोडक्ट लॉन्च करती है। गार्नियर के इस विटामिन सी फेस सीरम की कीमत 549 रुपये है लेकिन कुछ डिस्काउंट में आप इसे थोड़ी कम कीमत में खरीद सकते हैं। ये फेस सीरम 30ml का पैक है जिसके 19 हजार से ज्यादा रिव्यू है और 4 स्टार रेटिंग भी कस्टमर्स द्वारा दिए गए है।

Garnier face serum

दरअसल ये विटामिन C का बूस्टर फेस सीरम है जो स्किन को हाइड्रेट करता है और इससे चेहरे पर ब्राइटनेस आती है। स्किन व्हाइटनिंग की चाह रखने वालों के लिए ये फेस सीरम अच्छा ऑप्शन है।

लॉरियल पैरिस फेस सीरम (L'Oréal Paris Revitalift 1.5% Hyaluronic Acid Face Serum, 30 ml)

लॉरियल पेरिस फेस सीरम के साथ साथ कई बार प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करती हैं। अच्छा फेस सीरम ढूंढ रहें हैं तो यह विकल्प बढ़िया है। इस फेस सीरम के 13 हजार से ज्यादा रिव्यू हैं। इस फेस सीरम की कीमत है 999 रुपये लेकिन डिस्काउंट पर यह थोड़ी सस्ती मिल सकती है।

Loreal Paris face serum

ये हर स्किन वालों के लिए परफेक्ट है क्योंकि इसमें HYALURONIC ACID मिला है जिससे चेहरा हाइड्रेटेड रहता है। साथ ही ये काफी लाइटवेट और नॉन स्टिकी सीरम है। 

गुड वाइस रोज सीरम (Good Vibes Rose Hip Radiant Glow Face Serum, 10 ml Light Weight Non Greasy Moisturizing Anti Ageing Formula For All Skin Types, Corrects Dark Spots, Natural, No Parabens & Sulphates, No Animal Testing)

गुड वाइब्स का ये फेस सीरम स्किन के लिए बढ़िया है। यह फेस सीरम सिर्फ 180 रुपये में मिल जाएगा। यह एक सल्फेट प्री सीरम है जिसमें Paraben केमिकल नहीं है। ये डार्क स्पॉट्स पर काम करता है और Dark Spots से समस्या से छुटकारा दिलाता है।

Good vibes face serum


साथ ही ये काफी नॉन स्टिकी लाइट वेट फेस सीरम है और इसका पैक साइज 10 ml है लेकिन यह बड़े पैक में भी आता है। इसकी कीमत की बात कारें तो यह 240 रुपये का है जो डिस्काउंट के बाद 180 रुपये तक भी खरीद सकते हैं। 


Tags:    

Similar News