Sana Makbul Looks: डेट नाइट के लिए परफेक्ट हैं सना मकबूल के ये लुक, दिखेंगी बेहद HOT

Date Night Looks For Women: अपनी एक्टिंग और चुलबुले अंदाज के अलावा सना मकबूल अपने फैशन सेंस से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। आइए देखें उनके डेट नाइट परफेक्ट लुक्स।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-03 05:58 GMT

Sana Makbul (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sana Makbul Fashion: मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Sana Makbul Bigg Boss Winner) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बीते दिन 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें सना ने रैपर नैजी को हराकर बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये जीते। सना को इस रिएलिटी शो से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। अपनी एक्टिंग और चुलबुले अंदाज के अलावा वह अपने फैशन सेंस (Sana Makbul Fashion Sense) से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सना मकबूल के 5 लुक से आप डेट नाइट के लिए भी इंस्पिरेशन (Looks For Date Night) ले सकती हैं। आइए देखें वो चार लुक्स कौन से हैं।

1- ऑफ शोल्डर ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

डेट नाइट पर सना मकबूल की तरह आप ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इस तरह के आउटफिट में आप बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आएंगी। बोल्ड स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप और वेवी हेयर से सना ने इस लुक में चार चांद लगाएं हैं। इसके अलावा उन्होंने जूलरी को बेहद मिनिमल रखा है। ये लुक डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

2- ब्लैक ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

डेट नाइट के लिए कई लोग ब्लैक ड्रेस कैरी करना पसंद करते हैं। आप भी सना की तरह सिंपल लेकिन स्टेटमेंट नेक स्टाइल ड्रेस को चुन सकती हैं। ब्लैक ड्रेस के साथ बोल्ड लिप्स और शिमरी आईज बेहद खूबसूरत लगती है। इसके साथ खुले बाल, हाई हील्स आपके लुक को कॉम्प्लिमेंट करेंगे।

3- बॉडीकॉन ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगर आप अपने डेट नाइट पर हॉट और स्टनिंग दिखना चाहती हैं तो बॉडीकॉन ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। सना ने इस लुक को बेहद अच्छी तरह कैरी किया है, जिससे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

4- को-ऑर्ड सेट


अगर आप अपने डेट नाइट पर एलीगेंट और खूबसूरत लुक कैरी करना चाहती हैं तो इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह काफी ट्रेंडी और क्यूट लुक है, जो आपको कॉन्फिडेंट भी फील कराएगा। इस लुक को भी सना ने बेहद सिंपल रखा है, जो बेहद परफेक्ट लग रहा है।

5- बार्बी लुक

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस पिंक लैदर ड्रेस में सना मकबूल किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। डेट नाइट पर छोटी सी मिनी ड्रेस आपको हॉट और खूबसूरत दिखाएगा। ऐसे में आप इस तरह के बार्बी लुक को भी रिक्रिएट कर सकती हैं।

Tags:    

Similar News