Fardeen Net Worth: सालों रहें फिल्मों से दूर, फिर भी इस एक मामले में दूसरे एक्टर्स से चार गुना आगे हैं फरदीन

Fardeen Khan Net Worth: फरदीन खान सालों इंडस्ट्री से दूर रहें, लेकिन फिर भी आज के समय में वह बेहद रॉयल भरी लाइफ जी रहें हैं। जी हां! उनकी नेटवर्थ भी बॉलीवुड के कई एक्टर्स से दोगुना है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-04-09 03:15 GMT

Fardeen Khan Lifestyle (Photo- Social Media)

Fardeen Khan Lifestyle: किसी समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय बनकर लोगों के बीच पॉपुलर हुए अभिनेता फरदीन खान एक बार सुर्खियों में आ चुके हैं। जी हां! वह संजय लीला भंसाली की फिल्म "हीरामंडी" से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहें हैं, शनिवार को फरदीन खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया, जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर अभिनेता का नाम ट्रेंड कर रहा है। फरदीन खान सालों इंडस्ट्री से दूर रहें, लेकिन फिर भी आज के समय में वह बेहद रॉयल भरी लाइफ जी रहें हैं। जी हां! उनकी नेटवर्थ भी बॉलीवुड के कई एक्टर्स से दोगुना है। आइए इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

फरदीन खान ने इंडस्ट्री से बना ली थी दूरी

फरदीन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रखते हैं, हालांकि फिर भी कहीं ना कहीं से उनकी निजी जिंदगी की चर्चाएं मीडिया गलियारों में होने लग जाती हैं। मालूम हो कि फरदीन खान पिछले कई सालों से एक भी प्रोजेक्ट में नज़र नहीं आए हैं, उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "दूल्हा मिल गया" में देखा गया था, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी, इसके बाद तो मानों वह गायब ही हो गए थे, लेकिन अब 14 साल बाद उन्होंने अपना कमबैक किया है, जिससे उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।


पिछले कुछ समय से बटोर रहें सुर्खियां

फरदीन खान लंबे समय से लाइमलाइट से भी दूर थे, लेकिन पिछले साल से वे सुर्खियों में रहने लगें हैं, उनकी अधिक चर्चा तब होने लगी, जब खबरें आईं कि फरदीन अपनी पत्नी नताशा माधवानी (Fardeen Khan Wife Natasha) से शादी के 18 साल बाद तलाक ले रहें हैं, हालांकि फरदीन की ओर से इस खबर पर कोई बयान नहीं दिया गया, इसके बाद से ही अब तो वह अक्सर ही अपने बच्चों के साथ स्पॉट होते हैं।


फरदीन खान आलीशान घर

फरदीन खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर थे, लेकिन फिर भी उनकी रॉयलटी में कोई भी कमी नहीं आई है, उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। यही नहीं! वह एक आलीशान घर (Fardeen Khan House) में रहते हैं। जी हां! फरदीन खान का मुंबई में एक शानदार घर है, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ रह रहें हैं। इसके साथ ही फरदीन खान की बेगलुरु में भी अच्छी खासी प्रॉपर्टी है, यहीं पर उनका एक फार्म हाउस भी है। रिपोर्ट्स तो यह भी कहती है कि कई और शहरों में भी फरदीन खान की कई प्रॉपर्टी है।


फरदीन खान कार कलेक्शन

फरदीन खान (Fardeen Khan Car Collection) महंगी गाड़ियों में ही चलते हैं। उनका कार कलेक्शन छोटा ही है, लेकिन बहुत तगड़ा है। जी हां! उन्होंने अपने गैराज में बीएमडब्लू और मर्सिडीड बेंज जैसी गाड़ियां रखी हैं।

फरदीन खान नेटवर्थ

फरदीन खान की नेटवर्थ (Fardeen Khan Total Networth) के आगे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स घुटने टेक देंगे। जी हां! सिर्फ क्योंकि अब वह बिजनेसमैन भी बन चुके हैं। फिल्मों से ब्रेक लेने के कुछ समय के बाद उन्होंने बिजनेस शुरू कर दिया था, रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी टोटल नेटवर्थ 307 करोड़ रुपए से अधिक है।



Tags:    

Similar News