Fashion Trend: अपनी हाई वेस्‍ट जींस के साथ कैरी करें ये टॉप, इन बॉलीवुड सेलेब्स से लें इंस्पिरेशन

Fashion Tips For Women: एक बार फिर से फैशन ट्रेंड में हाई वेस्‍ट जींस छाई हुई है। ऐसे में आप इन बॉलीवुड सेलेब्स से इंस्पिरेशन लेकर अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-03-09 01:57 GMT

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Fashion Tips For Women: कॉलेज में पढ़ना हो या फिर कहीं घूमने जाना हो या कैजुअली किसी पार्टी को अटेंड ही क्यों न करना हो, इस मामले में जींस और टॉप ज्यादातर लड़कियों की पहली पसंद है। फैशन ट्रेंड के हिसाब से खुद को स्टाइलिश दिखाना सभी को पसंद होता है। अगर बात करें जींस की तो एक बार फिर से फैशन ट्रेंड (Fashion Trend) में हाई वेस्‍ट जींस (High Waist Jeans) छाई हुई है। वैसे हाई वेस्ट जींस काफी ज्यादा कंफर्टेबल होती है और आपो स्टाइलिश भी दिखाती है, ऐसे में इस ट्रेंड के साथ हर कोई जाना चाहता है।

लेकिन समस्या तब आ जाती है जब समझ ना आए कि आखिर हाई वेस्ट जींस (High Waist Jeans) के साथ किस तरह के टॉप कैरी किए जाएं। अगर आप भी इसे लेकर कंफ्यूज हैं तो चिंता ना कीजिए कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebs) से आप इस मामले में फैशन टिप्स ले सकते हैं। तो चलिए फटाफट डालते हैं एक नजर- 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

अनुष्का शर्मा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर हाई वेस्ट जींस में नजर आती हैं। अगर उनके इस लुक की बात करें तो उन्होंने हाई वेस्ट बैगी जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट और जैकेट कैरी की हुई है, जो काफी ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहा है। ऐसे में आप अगर ये सोच रहे थे कि बैगी जींस के साथ ओवरसाइज टी-शर्ट अच्छा लुक नहीं देती है तो आप गलत हैं और इस लुक को अपना सकते हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

प्राजक्ता कोली

यूट्यूबर और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं प्राजक्ता कोली हाई वेस्ट जींस में अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। उनके इस एयरपोर्ट लुक की बात करें तो ब्लैक क्रॉप शर्ट के साथ प्राजक्ता ने एकदम किलर लुक अपनाया है। आप भी अपने ब्वॉयफ्रेंड हाइ वेस्ट जींस के साथ क्रॉप या फुल शर्ट कैरी कर सकती हैं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

आलिया भट्ट

क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस का कॉम्बिनेशन कभी भी गलत साबित नहीं हो सकता। अगर आप अपनी बैली फ्लॉन्ट करने में कंफर्टेबल नहीं हैं तो आप आलिया की तरह क्रॉप बट नॉट सो क्रॉप टॉप भी कैरी कर सकती हैं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी भी बॉलीवुड की स्टाइलिश हीरोइनों में शुमार हैं। हाई वेस्ट जींस में खुद को किस तरह से स्टाइलिश दिखाना है, इस बात की आप सोनाक्षी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। एक्ट्रेस की तरह अपनी डेनिम हाई वेस्ट जींस के साथ ट्यूब टॉप और लॉन्ग डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अनन्या पांडे

यंग गर्ल के लिए अनन्या फैशन के मामले में एक बेहतर इंस्पिरेशन हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस के इस लुक को अपना सकती हैं। अपनी जींस के साथ ऑफ शॉल्डर टॉप को कैरी कर, किसी भी पार्टी में खुद को स्टाइलिश दिखा सकती हैं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News