Hardik Pandya Net Worth: नताशा को देनी होगी 70 फीसदी प्रॉपर्टी, जानिए कुल कितने संपत्ति के मालिक है पंड्या

Hardik Pandya Net Worth: आईए जानते है कुल कितनी संपत्ति के मालिक है मुंबई इंडियंस कप्तान हार्दिक पंड्या नताशा को 70 फीसदी प्रॉपर्टी देने के बाद कितनी संपत्ति बचेगी

Written By :  Shalini Rai
Update:2024-06-03 13:00 IST

Hardik Pandya ( Social Media Photo)

Hardik Pandya Net Worth:भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर काफी सुखियों मे बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक पंड्या के बीच कुछ ठीक नही चल रहा है। दोनों का तलाक हो सकता है। इसी बीच लोगों का यह भी कहना है की यदि यह लोग एक दूसरे से तलाक लेते है तो हार्दिक पंड्या को अपनी 70 फीसदी प्रॉपर्टी नताशा को देनी होगी तो उनकी संपत्ति कम हो जाएगी। आईए जानते है कुल कितनी संपत्ति कमाते मुंबई इंडियंस कप्तान हार्दिक पंड्या।

जानिए हार्दिक की कुल कितनी संपत्ति है

हार्दिक की कुल संपत्ति 95 करोड़ रुपये से भी ज्यादा। सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक हार्दिक को इस साल 5 करोड़ रुपये मिलेंगे। वे क्रिकेट के अलावा, विज्ञापन और ब्रांड प्रमोशन से भी मोटी रकम कमाते हैं। हाल ही में BCCI ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया था, जिसमें हार्दिक को ग्रेड-A में जगह मिली थी।


IPL से भी खूब होती है कमाई

साल 2022-23 के लिए गुजरात टाइटंस ने हार्दिक को 15-15 करोड़ रुपये दिए थे। इसके अलावा, वे कई नामी ब्रांड को प्रमोट करते हैं। इतना ही नहीं, हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग में भी खूब पैसे कमाते हैं


आलीशान घर और कारों के भी है मालिक

हार्दिक पंड्या आलीशान घर और कारों के भी मालिक हैं। हार्दिक का मुंबई के बांद्रा में 30 करोड़ का घर है। इसके अलावा हार्दिक पंड्या के पास कई लग्जरी कारें भी हैं। उनके कार कलेक्शन में ऑडी ए6, रेंज रोवर वोग शामिल है। जीप कंपास, मर्सिडीज जी वैगन, रोल्स रॉयस, लेम्बोर्गिनी हुराकन EBO, पोर्श केयेन और टोयोटा इटियोस शामिल है।

Tags:    

Similar News