Neeraj Chopra Lifestyle: महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं नीरज चोपड़ा, नेटवर्थ उड़ाएगी होश

Neeraj Chopra Lifestyle: ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। खुद के मेहनत के दम पर उन्होंने करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है।

Written By :  Shreya
Update:2024-06-20 12:07 IST

Neeraj Chopra (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Neeraj Chopra Lifestyle: भारत के गोल्डन बॉय और ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर देश का नाम रोशन कर दिया है। उन्होंने 18 जून, मंगलवार को पावो नूरमी गेम्स (Paavo Nurmi Games) में गोल्ड मेडल जीता। इस दौरान उन्होंने 85.97 मीटर दूर भाला फेंका, जो उनका बेस्ट थ्रो रहा। इससे पहले भी नीरज कई टूर्नामेंट्स में भारत को गोल्ड जीतवा चुके हैं। आइए जानते हैं विश्व चैम्पियन भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ।

नीरज चोपड़ा की लाइफस्टाइल

भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का जन्म हरियाणा के पानीपत जिले के खांद्रा गांव में एक किसान परिवार के घर हुआ था। आज वह अपनी मेहनत के दम पर वर्ल्ड फेमस हो चुके हैं। जिसके बारे में खुद नीरज चोपड़ा ने भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में खिलाड़ी ने कहा था कि उन्होंने कभी सोचा तक नहीं था कि वह एक दिन देश के लिए खेलेंगे और वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे। इस खेल ने नीरज को न केवल पहचान दिलाई है बल्कि इसके जरिए उन्होंने बड़ी संपत्ति भी खड़ी कर ली है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नीरज चोपड़ा कार कलेक्शन (Neeraj Chopra Car Collection)

ओलंपिक गोल्ड मेडल विनर नीरज चोपड़ा को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास लग्जरी कारों और बाइक्स का जबरदस्त कलेक्शन है। नीरज के गैराज में महंगी स्पोर्ट्स कार फोर्ड मस्टैंग है। जिसकी कीमत करीब 93 लाख से लेकर 1 करोड़ रुपये तक है। इसके अलावा वह महिंद्रा XUV700, रेंज रोवर, फॉर्च्यूनर समेत कई अन्य कारों के मालिक भी हैं। बाइक्स की बात करें तो उनके पास 11 लाख रुपये की हार्ले डेविडसन, रॉयल एनफील्ड और बजाज पल्सर समेत कई महंगी बाइक हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नीरज चोपड़ा नेटवर्थ (Neeraj Chopra Net Worth)

बात करें नीरज चोपड़ा की संपत्ति की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी टोटल नेटवर्थ 35 करोड़ रुपये के आसपास है। खिलाड़ी खेल और विज्ञापन दोनों से मोटा पैसा कमाते हैं। वह कई महंगे ब्रांड्स के साथ काम करते हैं। वह एक विज्ञापन के लिए 2.5 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

Tags:    

Similar News