Jaya Kishori: जया किशोरी करेंगी लव मैरिज ? जानिए शादी की बात पर क्यों शर्मा गईं कथावाचिका

Jaya Kishori: खबर है कि जया किशोरी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं। आइये जानते हैं आखिर कौन हैं जया किशोरी के बॉयफ्रेंड।

Update: 2023-08-03 02:23 GMT
Jaya Kishori (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori: कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है वो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनके भक्त उनके बारे में जानने को हमेशा उत्सुक रहते हैं। जहाँ वो उनकी बातों को सुनना पसंद करते हैं वहीँ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना भी उन्हें काफी पसंद है। जया जी के हर एक वीडियो पर लाखों-करोड़ों व्यूज रहते हैं। वहीँ कुछ समय पहले उनकी शादी के खूब चर्चे थे। लोग ये अटकलें लगा रहे थे कि वो भागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से शादी करेंगीं लेकिन इस बात को जया जी और धीरेंद्र शास्त्री दोनों ने ही ख़ारिज कर दिया। लेकिन वहीँ ये खबर है कि जया किशोरी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं। आइये जानते हैं आखिर कौन हैं जया किशोरी के बॉयफ्रेंड।

जया किशोरी जी किस्से शादी करने वालीं हैं

जया किशोरी अक्सर अपने प्रवचनों में सच्चे प्यार को परिभाषित करती नज़र आतीं हैं। वो अपने भक्तों को सच्चे प्यार और झूठे प्यार के बारे में भी समय समय पर बताती रहतीं है। उन्होंने अपने प्रवचन के दौरान कहा था कि अगर आप किसी से किसी भी स्वार्थवश प्यार करते हैं तो ये प्यार नहीं हो सकता सच्चे प्यार में कोई भी स्वार्थ नहीं होता। जया जी ने अभी तक शादी नहीं की है उनके भक्त हमेशा ही उनकी शादी की ख़बरों को पढ़ते हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर वो किस्से और कब शादी करेंगीं। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर जया किशोरी जी किस्से शादी करने वालीं हैं।

दरअसल जया किशोरी श्री कृष्ण की परम भक्त हैं वो अपने प्रवचनों में हमेशा भगवान कृष्णा के बताये मार्ग पर चलने की सीख देतीं हैं। इतना ही नहीं वो श्री कृष्ण को ही अपना पहला प्यार भी मानतीं हैं। वहीँ जया जी ने अपनी शादी पर खुलकर बात भी की जिसमे उन्होंने बताया कि शादी की बात पर अब तक उन्हें ऐसा लगता था कि शादी हो जानी चाहिए लेकिन अब इतनी बार मुझसे शादी के बारे में पूछा जा चुका है कि अब लगता है कि मैं शादी न ही करूँ। उन्होंने ये भी बताया कि उनके ऊपर शादी के लिए परिवार का काफी दबाव है।

क्या बोलीं जया किशोरी

वहीँ इसके बाद जया जी ने कहा मुझे नहीं पता कि मेरी शादी कब होगी। अब मैंने सब ईश्वर पर छोड़ दिया है। फिलहाल मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। जब जया जी से बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा। शादी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज इसका मुझे पता नहीं है। वहीँ जब उनसे बागेश्वर बाबा के साथ नाम जोड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें बिलकुल भी सच्चाई नहीं है मैं भी नहीं हूँ और न ही उन्हें जानती हूँ। मुझे जब इस खबर का पता चला तो मुझे बेहद दुःख हुआ। किसी भी बात को बिना किसी सच्चाई के ऐसे नहीं उड़ाया जाना चाहिए। जब मेरी शादी होने वाली होगी तो आपको बता दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News