Jaya Kishori Bhajan: ये हैं जया किशोरी जी के टॉप 5 भजन, करोड़ों बार देखा जा चुका है इन्हे

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी जी के भजन लोगों को बेहद पसंद आते हैं यही वजह है कि उनके एक भजन पर करोड़ों के व्यूज आते हैं।

Update: 2024-02-28 05:04 GMT

Jaya Kishori Bhajan (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी न सिर्फ अपने प्रवचनों को लेकर पॉपुलर हैं बल्कि उनके भजन भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। यूट्यूब पर उनके भजनों के व्यूज की बात करें तो ये करोड़ों में होते हैं। जिन्हे लोग देखना व सुनना काफी पसंद करते हैं।

जया किशोरी के भजन

जया किशोरी अपनी कथाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहतीं हैं वहीँ उनके भजन भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। उन्होंने अपनी कथाओं और प्रवचनों द्वारा ही नहीं बल्कि अपने भजनों से भी सभी का दिल जीता है। इतना ही नहीं यूट्यूब पर तो जया किशोरी के भजन करोड़ों बार देखे जा चुके हैं। उनके एक भजन के व्यूज लगभग 8 करोड़ के पार होते हैं। यहाँ हम जया किशोरी के कुछ बेहद पॉपुलर भजनों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

अवध में राम आये हैं

Full View


 आज से लगभग दो साल पहले जया किशोरी जी के इस भजन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। वहीँ आज भी लोग इसे काफी पसंद करते हैं वहीँ आपको बता दें कि इस भजन को अबतक 87 मिलियन बार देखा जा चुका है। जिसका मतलब है कि इसे 8 करोड़ बार देखा गया है।

काली कमली वाला

Full View


ये गीत कई सिंगर्स द्वारा गाया गया है लेकिन जया किशोरी द्वारा गाया ये भजन लोगों को काफी पसंद आया था और आज भी इसे लोग काफी पसंद करते हैं। यूट्यूब पर इसे अभीतक लगभग 82 मिलियन व्यूज मिले हैं। जया जी के भजनों को लोग हमेशा ही काफी पसंद करते हैं।

मीठे रस से भरयोरी राधा रानी लागे

Full View

जया किशोरी जी के इस भजन को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है। अभी तक इसे 8 करोड़ बार देखा जा चुका है। लोग कई कई बार इस गेट को प्ले करते हैं।

मेरी लगी श्याम संग प्रीत

Full View

जया जी के सभी भजन ऐसे हैं जो आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे ऐसा ही है ये भजन 'मेरी लगी श्याम संग प्रीत' जिसे अब तक 7 करोड़ बार देखा जा चुका है।

हम तुम्हारे हैं प्रभु जी

Full View

जया किशोरी जी का ये भजन भी काफी पॉपुलर है जिसे आज भी लोग देखते हैं फिलहाल इसे अबतक 7 करोड़ बार देखा जा चुका है। अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली जया किशोरी के प्रवचन जहाँ लोगों को काफी प्रभावित करते हैं और उनकी मोटिवेशनल बातें सभी को सफलता दिलाने के लिए प्रेरित भी करतीं हैं। 

Tags:    

Similar News