Jaya Kishori News: कथावाचक जया किशोरी ने जब गुपचुप तरह से कर ली शादी, रिश्तेदारों के फोन का लगा तांता

Jaya Kishori: युवा मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी की शादी को लेकर अक्सर अफवाह उड़ती रहती है वहीँ उनके रिश्तेदारों ने तो उनसे सच्चाई जानने के लिए उन्हें फोन भी किया था।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-25 05:32 GMT

Jaya Kishori (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी ज़्यादातर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहतीं हैं ऐसे में कई बार उनकी शादी और यहाँ तक वो किससे शादी कर रहीं हैं इसके बारे में भी खूब चर्चा होती रहती हैं। वहीँ अब खबर है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आइये जानते हैं कितनी सच्चाई है उनको शादी की ख़बरों में।

कथावाचक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जया किशोरी की शादी की चर्चाएं एक बार फिर तेज़ हो गईं हैं। उनकी शादी की खबरें कई बार सोशल मीडिया पर आ चुकीं हैं। और कई लोगों ने तो उनकी शादी बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के साथ लगभग करवा ही दी थी। लेकिन दोनों ने कई बार इस बात का खंडन किया। और अंत में इसे अफवाह ही माना गया। जब मामला काफी गरमा गया तो धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया में आकर कहा कि ये सब बातें बस अफवाह हैं और वो जया किशोरी को अपनी बहन की तरह मानते हैं। तब जाकर इन सभी बातों पर ब्रेक लगा। लेकिन आये दिन जया से ये सवाल होता रहता है कि वो कब शादी कर रहीं हैं? या वो किसके साथ शादी करेंगीं? वहीँ एक बार फिर इसी तरह की खबर आई है आइये जानते हैं ये सच है या नहीं।

इसके पहले जया किशोरी ने बताया था कि जब जब उनकी शादी को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़तीं हैं तो उनके पास रिश्तेदारों के फोन आने शुरू हो जाते हैं। रिश्तेदार उनसे पूछते हैं कि बेटा क्या आपकी शादी धीरेंद्र शास्‍त्री उर्फ बागेश्‍वर बाबा के साथ हो रही है? जया जी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो इसे सुनकर हैरान रह गईं थीं। जब ये खबर आई तो जया जी ने खुद इसकी पड़ताल की और कई बार इन अफवाहों को खंगाला भी। तब जाकर उन्हें पता चला कि इस तरह की अफवाहे सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ फ़ैल चुकीं है। इतना ही नहीं रिश्‍तेदारों के साथ ही उनके पास ऑर्गेनाइजर के भी कॉल आने लगे थे जिसने उन्हें काफी परेशान कर दिया था।

जया किशोरी ने बताया कि उन्होंने कभी बाबा बागेश्‍वर उर्फ पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री से बात भी नहीं की है और न ही दोनों की कभी मुलाकात हुई है। दोनों 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बाबा बागेश्‍वर रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे लेकिन दोनों की कोई बात नहीं हुई। क्योंकि दोनों के ब्लॉक अलग अलग थे। फिलहाल जया जी के फैंस यही चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द शादी करें। वही जया जी से एक बार जब पूछा गया कि उनका शादी के बारे में क्या ख्याल है तो उन्होंने कहा कि कोई अच्छा लड़का अगर उन्हें मिलेगा तो वो शादी ज़रूर करेंगीं।

Tags:    

Similar News