Katrina Kaif Favourite Food: दूध से बनीं ये चीज कैटरीना कैफ की है फेवरेट

Katrina Kaif Favourite Food: आज हम कैटरीना कैफ के फैंस को उनके बारे में एक दिलचस्प बात बताते हैं, जिसे उनके फैंस यकीनन नहीं जानते होंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-10 11:30 IST

Katrina Kaif Favourite Food (Photo- Social Media)

Katrina Kaif Favourite Food: अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहतीं हैं। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखें हुए कई साल हो चुके हैं, इतने सालों में उन्होंने देश भर में बहुत नाम कमाया है, उनके लाखों फैंस हैं जो एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में बहुत दिलचस्पी रखते हैं, तो चलिए आज हम कैटरीना कैफ के फैंस को उनके बारे में एक दिलचस्प बात बताते हैं, जिसे उनके फैंस यकीनन नहीं जानते होंगे।

पनीर है कैटरीना कैफ की फेवरेट (Katrina Kaif Favourite Food)

हर किसी की पसंद अलग होती है, ना सिर्फ खाने में, बल्कि पहनने से लेकर सभी चीज़ों में ही लोग अपनी पसंदीदा चीजें ही लेना पसंद करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो स्टार्स की भी कुछ पसंदीदा चीजें होती हैं, जिसे वे खाने में दिन रात खा सकते हैं, आज हम अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फेवरेट खाने की चीज के बारे में बताएंगे, जिसे एक्ट्रेस दिन में कितनी भी बार खा सकतीं हैं। जी हां!


दरअसल अभिनेत्री कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फेवरेट फूड का जिक्र करते नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान भी नजर आ रहें हैं। कैटरीना कैफ वीडियो में कह रहीं हैं कि उन्हें पनीर बेहद पसंद है, वह पनीर की इस कदर दीवानी हैं कि वे उसे सुबह, दोपहर, शाम और रात चारों समय खा सकतीं हैं। देखें वीडियो -

ये सब्जी भी है कैटरीना कैफ की फेवरेट (Katrina Kaif Ki Favourite Sabji)

पनीर तो कैटरीना कैफ का फेवरेट है ही, इसके साथ ही एक्ट्रेस को खाने में सादा भोजन अच्छा लगता है। जी हां! कैटरीना अपने सादा और पसंदीदा भोजन के बारे में भी बता चुकीं हैं। कैटरीना कैफ को खाने में तोरई की सब्जी और फूल गोभी की सब्जी बहुत अधिक पसंद हैं, वहीं सूप की बात करें तो ब्रोकली का सूप उनका फेवरेट है। कैटरीना कैफ अपनी हेल्थ का बहुत ध्यान देती हैं, इस वजह से वह अपने डाइट प्लान में हेल्दी फूड्स को ही शामिल किए हुए हैं।

Tags:    

Similar News