Krishna Shroff KKK 14: फिल्मों से दूर टाइगर श्रॉफ की बहन करती हैं ये बिजनेस, फिटनेस देख छूटेंगे पसीने

Krishna Shroff Lifestyle: कृष्णा रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से अपना टेलीविजन सफर शुरू कर रही हैं। फिल्मी परिवार से होने के बाद भी कृष्णा ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-29 05:44 GMT

Krishna Shroff (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Krishna Shroff Lifestyle: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का नाम सुनते ही लोगों के मन में सबसे पहले ग्लैमर का ख्याल आता है। कृष्णा अपने ग्लैमरस अंदाज और बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपने हुस्न और खूबसूरती से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों पर भी भारी पड़ती हैं। कृष्णा ने टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) से अपना टेलीविजन डेब्यू किया है। वह शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी, जिसके लिए उनके फैंस व परिवार काफी ज्यादा एक्साइटेड है। आइए जानें कृष्णा श्रॉफ के बारे में कुछ खास बातें।

फिल्ममेकर बनना चाहती थीं कृष्णा

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम (Krishna Shroff Instagram) पर आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बला की खूबसूरत होने के बाद भी कृष्णा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने का फैसला किया। हालांकि जग्गू दादा की बेटी फिल्ममेकर (Krishna Shroff Movies) जरूर बनना चाहती थीं। उन्होंने साल 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम से एक शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री बनाई थी। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। साथ ही साल 2024 में उन्होंने बंडित शकुंतला में भी काम किया।

कृष्णा श्रॉफ प्रोफेशन (Krishna Shroff Profession) 

फैमिली के साथ कृष्णा श्रॉफ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपके मन में ये ख्याल जरूर आया होगा कि कृष्णा श्रॉफ आखिर क्या काम करती हैं तो बता दें कि वह न केवल फिट दिखती हैं बल्कि फिटनेस (Krishna Shroff Fitness) की दुनिया में बतौर बिजनेसवुमेन एक्टिव हैं। अपने भाई की तरह कृष्णा भी फिटनेस फ्रीक हैं। मार्शल आर्ट्स में ट्रेंड कृष्णा और टाइगर श्रॉफ ने मां आयशा के साथ मिलकर साल 2018 में मार्शल आर्ट स्टूडियो शुरू किया, जिसका नाम MMA Matrix है। इसकी ब्रांच देश के कई बड़े शहरों में है। टाइगर की बहन चैरिटी भी करती हैं। वह एक एनजीओ के साथ जुड़ी हुई हैं, जो मुंबई में बेघर और बेसहारा बच्चों के लिए काम करता है।

कृष्णा श्रॉफ एजुकेशन (Krishna Shroff Education Qualification)

कृष्णा श्रॉफ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी पढ़ाई पूरी की है। जबकि एसएई यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। बचपन से ही कृष्णा को स्पोर्ट्स का शौक रहा है। वह स्कूल और कॉलेज के दिनों में पॉपुलर एथलीट थीं। कृष्ण स्पोर्ट्स में काफी भाग लिया करती थीं और खूब अवॉर्ड्स भी जीतती थीं। वह मार्शल आर्ट्स में ट्रेंड होने का साथ ही बास्केटबॉल कोच और MMA फाइटर भी हैं। कृष्णा श्रॉफ एक अफगानी एक्टर और MMA फाइटर अब्दुल अजीम बदाक्शी के साथ रिलेशनशिप (Krishna Shroff Boyfriend) में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ हैंगआउट करते देखा जाता है।

कृष्णा श्रॉफ नेटवर्थ (Krishna Shroff Net Worth 2024)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्मी दुनिया से दूर कृष्णा श्रॉफ ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। अपने बिजनेस के सिवाय वह ब्रांड एंडोर्समेंट, सोशल मीडिया से काफी पैसे कमाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 41 करोड़ रुपये है। कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कृष्णा को पर एपिसोड लाखों रुपये की फीस दी जा रही है।

Tags:    

Similar News