Mukesh Ambani: देखें मुकेश अंबानी का भौकाल, इतनी गाड़ियाँ तो पीएम के काफिले में भी नहीं होती

Prithvi Ambani Birthday: एशिया के दूसरे सबसे रईस आदमी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने पोते के बर्थडे को लेकर छाए हुए हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-03 05:38 GMT

Mukesh Ambani Prithvi Ambani Birthday (Image: Social Media)

Prithvi Ambani Birthday: एशिया के दूसरे सबसे रईस आदमी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries) के चेयरमैन Mukesh Ambani अपने पोते के बर्थडे को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने अपने बेटे पृथ्वी अंबानी के लिए सोमवार को एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी (Prithvi Ambani Birthday) रखी थी। जिसमें कई बड़ी हस्तियां और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने बच्चों के साथ नजर आएं।लेकिन इन सबके बीच मुकेश अंबानी का ग्रैंड एंट्री सोशल मीडिया पर छा गया।

मुकेश अंबानी की ग्रैंड एंट्री

दरअसल मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी अंबानी के बर्थडे में पूरे हाई सिक्योरिटी के साथ पार्टी में पहुंचे। बता दें पृथ्वी 10 दिसंबर को 2 साल के हो गए। जिसको लेकर पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मुकेश अंबानी को लेकर टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है।

वीडियो वायरल होते ही कई फैंस का कहना है कि अंबानी के एंट्री में जितनी गाड़ियां हैं उतनी तो शायद पीएम मोदी के काफिले में भी नहीं होती है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके काफिले में व्हाइट मर्सिडीज से लेकर कई महंगी मॉडल की कारें आगे-पीछे हैं।

अंबानी को मिली है z+ सिक्योरिटी 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ही सरकार की ओर से मुकेश अंबानी को z+ सिक्योरिटी मिली हुई है। हालांकि, इसके लिए उन्हें बड़ी मोटी रकम भी चुकानी पड़ती है। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी की सुरक्षा में हर समय करीब 55 जवान तैनात रहते हैं। इस सुरक्षा के कारण ही मुकेश अंबानी के काफिले में कई सारी गाड़ियां शामिल हुई। उनके काफिले में कई गाड़ियां आगे-पीछे रहती हैं। इसके साथ ही मुकेश अंबानी अपनी बुलेटप्रूफ बीएमडब्ल्यू में मौजूद रहते हैं।

अंबानी फैमिली की जमकर हो रही तारीफ

दरअसल आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी पार्टी वेन्यू पर लग्जरी कार Lamborghini Urus में आए, जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी की कीमत 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है।

वहीं बर्थडे बैश विंटर वंडरलैंड की थीम पर बेस था, जिसको लेकर बेहद सुंदर सजावट की गई थी। इस दौरान आकाश अंबानी और श्लोका ने अपने बेटे पृथ्वी के साथ कैमरे को पोज दिए। इस बीच आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोक अनवानी का सिंपल लुक देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News