Raveena Healthy Snacks: डाइट के दौरान सिर्फ ये चीजें खातीं हैं रवीना टंडन

Raveena Tandon Healthy Snacks: वीना टंडन की फिटनेस का मुख्य राज है हेल्दी खाना, जी हां! वह सब कुछ खाती हैं, लेकिन हेल्दी खाती हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-19 06:30 GMT

Raveena Tandon Healthy Snacks: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की फिटनेस के तो सभी दीवाने हैं। 49 साल की रवीना टंडन की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, वह और भी जवां और खूबसूरत होती जा रहीं हैं। मालूम हो कि रवीना टंडन 90 दशक से ही फिल्मी पर्दे पर छाईं हुईं हैं और आज भी उनका जलवा कुछ कम नहीं हुआ है, आज भी उन्हें देख फैंस का दिल जोरों से धड़क उठता है। जी हां! क्योंकि आज भी वह पहले की तरह बेहद हॉट और खूबसूरत हैं। रवीना टंडन की इस खूबसूरती का राज भी कुछ खास है। आइए बताते हैं।

मखाना की दीवानी हैं रवीना टंडन (Raveena Tandon Favourite Snacks)

रवीना टंडन आज के समय में ही अपनी फिटनेस को लेकर इतनी फोकस्ड नहीं हैं, बल्कि जब उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, तभी से वह अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं। जब वह शुरुआत में इंडस्ट्री में आईं थीं, तब वह और अधिक अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया करती थीं, और डाइट भी खूब करती थीं, लेकिन अब उन्होंने बहुत कम कर दिया है, लेकिन आज भी वह अपने खान पान का बहुत ही अच्छे से ध्यान देती हैं। रवीना टंडन की फिटनेस का मुख्य राज है हेल्दी खाना, जी हां! वह सब कुछ खाती हैं, लेकिन हेल्दी खाती हैं, खाने में घी का प्रयोग ज्यादा करती हैं, यही वजह है कि वह 49 की होकर भी इतना ग्लो करती रहती हैं।


रवीना टंडन के बारे में एक और दिलचस्प बात बताएं तो उन्हें मखाना खाना बहुत पसंद है, जी हां! रवीना टंडन को मखाना इतना पसंद है कि वह अपनी पूरी जिंदगी मखाना खाकर गुजार सकती हैं। रवीना मखाना किसी के भी साथ खा सकती है, इसका खुलासा वह खुद अपने एक इंटरव्यू में कर चुकीं हैं। उन्होंने बताया था कि वे मखाना योगर्ट, चटनी, सॉस, डिप किसी के साथ भी खा सकती हैं। वह मखाना को लेकर क्रेजी हैं।

90 में बहुत अधिक डाइट करतीं थीं रवीना टंडन (Raveena Tandon Diet Plan)

अभिनेत्री रवीना टंडन का एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बताते नजर आ रहीं हैं कि वह पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो मखाना खाने के चलन को इंडस्ट्री में सबसे पहले लेकर आईं, क्योंकि वह पहले बहुत अधिक डाइटिंग किया करती थीं और जब वह शूटिंग पर जाती थीं तो उनके पास डिब्बे भर भरकर कुरमूरे, पॉपकॉर्न और मखाना यही सब हुआ करता था, रवीना यही पूरा दिन खाया करतीं थीं।

Tags:    

Similar News