Shraddha Kapoor First Salary: कभी कॉफी शॉप में काम करती थीं श्रद्धा कपूर, अब हैं करोड़ों की मालकिन

Shraddha Kapoor Net Worth: श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की अमीर एक्ट्रेस में शामिल है। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। लेकिन क्या आप उनकी पहली जॉब और सैलरी के बारे में जानते हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-13 09:11 GMT

Shraddha Kapoor (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Shraddha Kapoor First Salary: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म प्रमोशन से उनके आए दिन नए-नए लुक और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो (Shraddha Kapoor Viral Video) सामने आया है, जिसमें वह अपनी पहली कमाई का जिक्र करती नजर आईं।

श्रद्धा हाल ही में को-स्टार राजकुमार राव के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान के नए टीवी शो ‘आपका अपना जाकिर’ में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी पहली जॉब (Shraddha Kapoor First Job) और कमाई दोनों के बारे में ऑडियन्स को बताया। आइए जानते हैं क्या थी श्रद्धा की पहली जॉब और मिलते थे कितने रुपये।

श्रद्धा कपूर की पहली जॉब और सैलरी (Shraddha Kapoor First Job And Salary)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम मौजूदा समय में बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्रियों में शामिल है। आशिकी 2 से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस के पास आज के समय में करोंड़ों की संपत्ति है। वह फिल्मों, एड्स और प्रमोशन से तगड़ी कमाई करती हैं। लेकिन एक्ट्रेस की पहली सैलरी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, जिसके बारे में खुद श्रद्धा कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है।

जाकिर खान ने अपने शो में श्रद्धा कपूर से पूछा कि क्या आप हमें अपनी पहली सैलरी के बारे में बता सकती हैं? आपने कैसे कमाई की और इसे कैसे खर्च किया था? इस पर श्रद्धा जवाब देती हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले वो कॉफी शॉप पर काम करती थीं। एक्ट्रेस ने बताया मैंने अमेरिका में पढ़ाई के समय अपने खर्चे पूरे करने के लिए कॉफी शॉप में काम किया था। उस वक्त मुझे पहली सैलरी के तौर पर 40 डॉलर मिले थे। उन पैसों को मैंने खाने में खर्च कर दिया था।

श्रद्धा कपूर नेटवर्थ (Shraddha Kapoor Net Worth 2024)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अब जब श्रद्धा कपूर की पहली कमाई जान चुके हैं तो चलिए ये भी जान लेते हैं कि मौजूदा समय में एक्ट्रेस के पास कितनी संपत्ति है और वह किन-किन तरीकों से कमाई करती हैं। श्रद्धा फिल्मों के अलावा एड्स, ब्रांड्स एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए कमाई करती हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर का एक फैशन ब्रांड भी है। इस बिजनेस से भी वह खूब पैसे कमाती हैं। साथ ही स्त्री 2 फेम इस एक्ट्रेस ने कई कंपनियों में भी निवेश किया है।

श्रद्धा कपूर एक फिल्म के लिए 3-5 करोड़ रुपये की फीस (Shraddha Kapoor Fees Per Film) लेती हैं। वहीं, एक विज्ञापन करने के लिए डेढ़ से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। बात करें उनके टोटल नेटवर्थ की तो वह करीब 130 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

श्रद्धा कपूर प्रॉपर्टीज (Shraddha Kapoor Properties)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनके पास आलीशान घर से लेकर कई महंगी गाड़ियां हैं। श्रद्धा कपूर मुंबई के जुहू इलाके में अपनी फैमिली के साथ एक आलीशान घर (Shraddha Kapoor House) में रहती हैं। इस घर की कीमत 60 करोड़ रुपये बताई जाती है, जबकि मड आइलैंड वाले बंगले की कीमत 20 करोड़ रुपये है। श्रद्धा के पास कार का भी बेहतरीन कलेक्शन (Shraddha Kapoor Car Collection) है, जिसमें मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, लैम्बोर्गिनी जैसी कारें शामिल हैं।

Tags:    

Similar News