Suhana Khan Handbag Collection: लग्जरी है बादशाह की बेटी का हैंडबैग कलेक्शन, लाखों में है कीमत

Suhana Khan Handbags: सुहाना खान अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। कभी महंगे कपड़े तो कभी लग्जरी हैंडबैग से वह लाइमलाइट लूटती हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-05 12:28 GMT

Suhana Khan Luxury Handbag Collection: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली और इकलौती बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से वह एक-एक प्रोजेक्ट से करोड़ों रुपये कमा रही हैं। सुहाना खान अपनी लाइफस्टाइल (Suhana Khan Lifestyle) के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटोर रही हैं और इसकी वजह है उनका हैंडबैग (Suhana Khan Handbags)।

जी हां, सुहाना का हैंडबैग ही उनके इंटरनेट पर छाने की वजह बन गया है। दरअसल, हाल ही में वह एक पार्टी में शामिल होने पहुंचीं, जहां उन्होंने एक ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया था, जिसकी कीमत ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

छोटा सा हैंडबैग बना लाइमलाइट की वजह

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुहाना खान अपने बड़े भाई आर्यन के साथ एक पार्टी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने फैशन सेंस से सारी लाइमलाइट लूट ली। इस इवेंट के लिए उन्होंने एक खूबसूरत बॉडी हगिंग फिटेड ड्रेस कैरी की थी, जिसकी कीमत 45 हजार रुपये से भी ज्यादा है। लेकिन इस पार्टी में सुहाना ने अपनी ड्रेस से भी महंगा हैंडबैग कैरी किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने छोटा सा हर्मीस हैंडबैग लिया था। इस पर्स की कीमत 22.25 लाख रुपये है। क्यों उड़ गए न होश? वैसे सुहाना के हैंडबैग कलेक्शन में ये इकलौता महंगा पर्स नहीं है। आइए देखते हैं उनके कुछ महंगे हैंडबैंग्स का कलेक्शन।

सुहाना का महंगा हैंडबैग कलेक्शन

1- ग्रे हर्मीस बैग

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुहाना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिनमें वह ग्रे ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ एक ग्रे कलर का मिनी हैंडबैग कैरी किए नजर आई थीं। सुहाना का ये लुक वाकई होश उड़ाने वाला था और उनके हैंडबैग की कीमत भी। लोगों ने इस पर्स की कीमत जान अपने सिर पकड़ लिए। यह एक Hermes Kelly Pochette हैंडबैग है, जिसकी कीमत लगभग 13,00,000 रुपये है।

2- LV बैग

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुहाना के हैंडबैग कलेक्शन में LOUIS VUITTON का बैग भी शामिल है। यह ब्रांड काफी लग्जरी प्रोडक्ट्स तैयार करता है। इसके हैंडबैग भी काफी महंगे होते हैं। सुहाना ने इस तस्वीर में मोनोग्राम कैनवस और नैचुरल लेदर ट्रिम से बना LV नैनो स्पीडी बैग कैरी किया है, जिसकी कीमत 2,33,325 रुपये है।

3- Bottega Veneta येलो बैग

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुहाना खान अपने स्टनिंग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और जिस तरह से उन्होंने अपने लुक को कैरी किया है, इसे साबित करता है। अपने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने Bottega Veneta का येलो कलर का Mini Wallace Bag कैरी किया है। ये बैग भी सुहाना के लग्जरी हैंडबैग कलेक्शन में से एक है। इस लग्जरी बैग की कीमत लगभग 1,99,000 रुपये है।

4- ब्राउन स्लिंग बैग


अब बात करते हैं सुहाना खान के Jacquemus के इस हैंडबैग की। यह एक Chic और लग्जरी बैग है। इसकी कीमत की बात करें तो यह लगभग 62,923 रुपये में आता है।

Tags:    

Similar News