हार के बाद तापसी पन्नू के पति ने लिया संन्यास, जानें कितने अमीर हैं Mathias Boe

Mathias Boe Retirement: भारतीय खिलाड़ियों सात्विक और चिराग को पेरिस ओलंपिक में मिली हार से निराश मैथियास ने अब कोच के तौर पर रिटायर होने का फैसला लिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-04 12:38 GMT

Mathias Boe (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mathias Boe Retirement: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पति मैथियास बोए (Mathias Boe) ने अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने यह फैसला भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी की पेरिस ओलंपिक 2024 में क्वार्टर फाइनल में हार के बाद लिया। सात्विक और चिराग को पुरुष युगल क्वार्टर फाइनल में मलेशिया के आरोन चिया और सोह वूई यिक से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय खिलाड़ियों की इस हार से निराश मैथियास ने अब कोच के तौर पर रिटायर होने का फैसला लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी।

बता दें लंदन ओलंपिक के रजत पदक विजेता मैथियास बोए टोक्यो ओलंपिक से पहले चिराग और सात्विक के साथ उनके कोच के रूप में जुड़े थे। लेकिन अब वह कोच के तौर पर संन्यास ले रहे हैं। बोए ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक लंबा पोस्ट शेयर कर अपने रिटायरमेंट की जानकारी सबके साथ शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत सात्विक और चिराग को सांत्वना देने के साथ की। साथ ही लिखा कि मेरे लिए, मेरे कोचिंग के दिन यहीं समाप्त होते हैं। मैं कम से कम अभी के लिए भारत या कहीं और जारी नहीं रखूंगा। मैंने बैडमिंटन हॉल में बहुत अधिक समय बिताया है और कोच बनना भी काफी तनावपूर्ण है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा- मैं एक थका हुआ बूढ़ा आदमी हूं।

Full View मैथियास बोए के बारे में

मैथियास बोए (Mathias Boe Kon Hai) भले ही भारतीय खिलाड़ियों को कोचिंग दे रहे थे, लेकिन वह डेनमार्क से आते हैं। बोए डेनमार्क के एक दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। जिन्होंने अपने देश को कई अहम टूर्नामेंट और ओलंपिक में पदक जीताया है। वह दो बार यूरोपियन चैंपियन भी रह चुके हैं। मैथियास बोए ने भारत की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू से शादी की है। तापसी और बोए ने 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 23 मार्च को बिना शोर-शराबे उदयपुर में शादी रचाई। आइए जानते हैं कितनी संपत्ति के मालिक हैं तापसी के पति।

Mathias Boe Net Worth In Rupees

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

तापसी पन्नू बॉलीवुड की मेहनती और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वह अपनी फिल्मों और विज्ञापन के जरिए काफी कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये आंकी गई है। बात करें उनके पति मैथियास की तो वह भी कम संपत्ति के मालिक नहीं हैं। बल्कि वह तापसी से भी काफी अमीर हैं। डेनमार्क के इस दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी की नेटवर्थ करीब 127 करोड़ रुपये के आसपास है।

Tags:    

Similar News