करीना कपूर की इतनी सस्ती ड्रेस, जिन्हें आप भी खरीद सकते हैं

करीना कपूर के इस कम्फर्ट टेबल ड्रेस का रेंज काफी कम है। करीना ने यह येलो कलर का प्रिंट ऑन प्रिंट का सेट zara से लिया है। आपको बता दें कि इस सेट की कॉस्ट मात्र 3,000 रुपये है। इस ड्रेस को आसानी से अफोर्ड किया जा सकता है।

Update: 2020-12-18 09:56 GMT
करीना कपूर की इतनी सस्ती ड्रेस, जिन्हें आप भी खरीद सकते हैं photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के पास शौहरत की कमी नहीं है। इस बात का तो आप सभी को अंदाजा होगा। यह अभिनेत्री अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती है। इस अभिनेत्री की अगर ड्रेस चॉइस की बात करें तो काफी महंगी होती है। यह लाखों का पर्स और ड्रेस कैरी करती नजर आती है। लेकिन इस अभिनेत्री के पास कुछ ऐसी भी ड्रेस हैं हम और आप आसानी से कैरी कर सकते हैं। तो जानते हैं इन ड्रेस की लिस्ट।

येलो कलर का प्रिंट ऑन प्रिंट सेट

करीना कपूर खान जो इन दिनों अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को इंजॉय करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह अदाकारा कभी अपने सुपर ग्लैमरस अंदाज में देखी जाती हैं. इसके साथ कभी काफी कम्फर्ट वियर लुक में देखी जाती हैं। आपको बता दें कि बेबो बांद्रा में एक कम्फर्ट टेबल ड्रेस में नजर आई हैं। यह एक येलो कलर का प्रिंट ऑन प्रिंट सेट में नजर आई हैं। इसमें अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इस ड्रेस का रेंज 3,000

करीना कपूर के इस कम्फर्ट टेबल ड्रेस का रेंज काफी कम है। करीना ने यह येलो कलर का प्रिंट ऑन प्रिंट का सेट zara से लिया है। आपको बता दें कि इस सेट की कॉस्ट मात्र 3,000 रुपये है। इस ड्रेस को आसानी से अफोर्ड किया जा सकता है। यह काफी कम्फर्ट ड्रेस है। आप भी इस बजट फ्रेंडली आउटफिट को आसानी से अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें :भारत में इन जगहों पर मनाएं Christmas, नए साल का ऐसे करें स्वागत

इंडिगो सेट

करीना ने इससे पहले भी इंडिगो सेट में नजर आ चुकी हैं। यह भी एक प्रिंट ऑन प्रिंट का सेट है। जिसे इन्होंने zara से लिया है। आपको बता दें कि इस इंडिगो सेट का रेंज 3,000 रुपये है। कुछ समय पहले इसे करीना ने वेलवेट हील्स के साथ अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था। करीना कपूर का यह को -आर्डर सेट भी बजट फ्रेंडली है। जिसे हम भी अपने बजट में शामिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : इन पांच बातों से जान सकते हैं कि पार्टनर आपको नहीं करता है प्यार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News