Palak Sidhwani Fees: तारक मेहता की सोनू भिड़े बहुत अमीर, शो से कमा रहीं इतना पैसा

Palak Sidhwani TMKOC Fees: पलक सिधवानी को सोनू भिड़े के किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वह इस शो से काफी ज्यादा कमाई भी करती हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-15 12:07 IST

Palak Sidhwani (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

TMKOC Actress Palak Sidhwani Net Worth: टेलीविजन के सबसे पुराने और बेस्ट शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) किसी न किसी वजह से सुर्खियों बटोरता रहता है। एक बार फिर ये शो टीम में अनबन को लेकर चर्चा में आ गया है। खबरें सामने आईं कि धारावाहिक में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वालीं पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) को कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के चलते प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कानूनी नोटिस भेजा जाएगा। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इन बातों को नकार दिया है।

पलक सिधवानी ने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ये रिपोर्ट बिलकुल बकवास और बेफिजुल है। वह मेरा वर्जन लिए बिना इस तरह का कंटेंट कैसे लिख सकते हैं। मेरे और प्रोडक्शन टीम के बीच ऐसी वैसी कोई बात नहीं है।

Full View

2019 में शो से जुड़ी थीं पलक सिधवानी

बता दें पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) को सोनू भिड़े के किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। उन्होंने 2019 में शो में निधि भानुशाली को रिप्लेस किया था। अब इस शो के चलते उन्होंने मजबूत फैनबेस कमा लिया है। साथ ही 5 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पलक अच्छी खासी कमाई भी करती हैं। आइए जानते हैं उनकी फीस और नेटवर्थ के बारे में।

पलक सिधवानी फीस और नेटवर्थ (Palak Sindhwani Fees And Net Worth 2024)

विज्ञापनों और होस्टेजेस सीरीज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पलक सिधवानी को सबसे बड़ा ब्रेक तारक मेहता से मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के एक एपिसोड के लिए पलक सिधवानी 30 से 35 हजार फीस लेती हैं। यानी वो इस शो से एक महीने में 9 लाख से साढ़े 10 लाख रुपये कमा लेती हैं। बात करें उनके टोटल नेटवर्थ की तो रिपोर्ट्स के अनुसार, वह 2 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फॉलोइंग

पलक सिधवानी का जन्म 11 अप्रैल 1998 को मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर मनासा में हुआ था। सबसे पहले पलक एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर फेमस हुई थीं। लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का रोल निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गईं। पलक अमूल मक्खन के विज्ञापन, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेजेस और चर्चित म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के प्रोमो में नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल (Palak Sindhwani Instagram) पर 21 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Tags:    

Similar News